क्रॉस कंट्री रेस में विश्वभारती व महामाया कॉलेज अव्वल

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00, PM.
नोएडा स्टेडियम में एसएससीए द्वारा गुरुवार को आयोजित क्रॉस कंट्री रेस में विश्वभारती स्कूल के लड़कों ने उम्दा प्रदर्शन कर चैंपियन बने। वहीं लड़कियों के वर्ग में महाकाया बालिका इंटर कॉलेज की लड़कियां अव्वल रहीं। व्यक्तिगत स्पर्धा में विश्वभारती के कनिष्क ने पहला स्थान हासिल किया। वहीं महामाया कॉलेज की नेहा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान कब्जाया। इससे पहले खिलाड़ियों ने हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मुख्य अतिथि सिविल जज मीनाक्षी सिन्हा ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। प्रतियोगिता में दिल्ली एनसीआर के 27 स्कूलों के 373 एथलीट ने भाग लिया।

khel diwas
क्रॉस कंट्री रेस की विजेता टीम

छठी बार चैंपियन बना महामाया इंटर कॉलेज
नोएडा स्टेडियम में आयोजित चैंपियनशिप में महामाया कॉलेज लगातार छठी बार चैंपियन बनने में कामयाब रहा। वहीं विश्व भारती स्कूल ने लगातार पांचवें साल विजेता ट्रॉफी अपने नाम की। व्यक्तिगत श्रेणी में महामाया कॉलेज की नेहा कुमारी और विश्व भारती स्कूल के कनिष्क तोमर चैंपियन बनने में सफल रहे। कनिष्क ने लगातार तीसरे साल चैंपियन की ट्रॉफी जीती।

 

khel d 2
क्रॉस कंट्री रेस में दौड़ती लड़कियां

दो और चार किलोमीटर दौड़ का आयोजन :
लड़कियों के लिए 2 किलोमीटर और लड़कों के लिए 4 किलोमीटर की दौड़ प्रतियोगिता रखी गई थी। सोसायटी के खेल प्रभारी अशोक सैनी ने बताया कि संस्था की ओर से जिला एथलेटिक संघ के साथ मिलकर 26- 27 अक्टूबर को इंटर स्कूल एथलेटिक चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा। नोएडा स्टेडियम में आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर जिले की अंडर 14 और 16 एथलीट टीम का चयन किया जायगा। जो बाद में स्टेट एथलेटिक चैंपियनशिप में हिस्सा लेने जाएगी। इस मौके पर संयोजिका इंद्रा चौधरी, अध्यक्ष विमलेश शर्मा, सी एस भोगल, रचना यादव, रचना सिंह व हरदीप सिंह, अनुराधा भाटिया, खुशबू अग्रवाल राजेश्वरी त्यागराजन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply