टूर्नामेंट का पहला शतक जड़ रमन ने विद्या भारती को जिताया

नोएडा, खेलरत्न, सं : Time, 4:00, PM. Updated 8:10, PM.

डॉ. सत्य पॉल मेमोरियल अंडर 14 क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को रमन ने शानदार शतक ठोक विद्या भारती क्रिकेट एकेडमी को 110 रनों से  जिताया. इनके अलावा टीम को दो अन्य बल्लेबाजों ने भी उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली. एपीजे  स्कूल में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट का पहला शतक है.
1 oct
रविवार को खेले गए मैच में गेंदबाजी करता खिलाड़ी,
पहले बल्लेबाजी करते हुए ग़ाज़ियाबाद सूर्यनगर की विद्या भारती एकेडमी ने 2 विकेट खोकर 238 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. रमन कादयाल ने 72 गेंदों पर ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 107 रन  बनाये. इस नाबाद  पारी में उन्होंने 17 चौके और 2 छक्के भी जड़े. इनका बेहतर साथ मनीष और कृष्णा ने दिया. दोनों ने अर्धशतकीय पारी खेली. कृष्णा ने 51 और मनीष ने 54 रनों की पारी खेली. विवेकानंद क्रिकेट एकेडमी दिल्ली के बासु और नितीश ने 1-1 विकेट  लिए.
लक्ष्य  का पीछा करने उतरे विवेकानंद अकेडमी के बल्लेबाज ज्यादा कुछ नहीं कर पाए. धर्मेंद ने जरूर 50 रनो की पारी खेल उम्मीद जताई थी, लेकिन अन्य बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला. नितीश ने 31 रन बनाये। राकेश 10 रन से आगे नहीं बढ़ सके. विद्या  भारती के अर्पण ने 2 विकेट झटके. चर्चित, विपिन और गौरीश ने 1-1 विकेट लिया. शतकीय पारी खेलनेवाले रमन मैन ऑफ़ द मैच बने.
today 1
मैच के दौरान स्ट्रोक लगाता बल्लेबाज
एसडीसीए ने सीसीएस स्टेडियम को हराया
दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सुमित डोगरा क्रिकेट क्लब (एसडीसी) ने 172 रन बनाए। अभिषेक गुप्ता ने 77 रनों की शानदार पारी खेली। विमल दूबे ने 25 रनों की पारी खेली। चौधरी चरण सिंह (सीसीएस) स्टेडियम मुजफ्फर नगर बिलाल, सिद्धार्थ, सचिन और प्रणव ने एक-एक विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीसीएस की पूरी टीम 141 रन पर ऑल् आउट हो गई। सुंदर ने 52 रनों की पारी खेली।मयंक ने 18 और उज्जवल ने 19 रन बनाए। एसडीसीए के विमल ने 3, विश्व ने 2 और अंश, शिवम ने एक-एक विकेट लिए।

Leave a Reply