नोएडा स्टेडियम में सुबह दो घंटे निशुल्क फुटबॉल खेलें

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 10:40, PM. 
नोएडा स्टेडियम में फुटबॉल खेलने को लेकर खिलाड़ियों के साथ गार्डों की बद्तमीजी के बाद विभिन्न खेल संघ प्रतिनिधियों में गुस्सा है। ऐसे में नोएडा स्टेडियम में दो घंटे निशुल्क फुटबॉल अभ्यास की खबर खुश करने वाली है। सुबह 6 से आठ बजे तक निशुल्क अभ्यास किया जा सकता है। लेकिन शाम को अभ्यास के लिए राशि देनी होगी।

n stadium
नोएडा स्टेडियम का प्रशासनिक भवन और इनडोर स्टेडियम

नोएडा स्टेडियम में रविवार शाम को फुटबॉल का अभ्यास कर रहे खिलाड़ियों के साथ यहां के गार्डों ने बद्तमीजी की थी। कई खिलाड़ियों को पीटा भी था। जिसकी शिकायत सेक्टर-24 थाने में की गई थी। वहीं प्राधिकरण ने सुबह का स्लॉट निशुल्क रखने की बात कही है। जिसमें कोई भी आकर निशुल्क अभ्यास कर सकता है। वहीं स्थानीय खेल संघों में प्राधिकरण के खिलाफ काफी गुस्सा है। मंगलवार को संघ के प्रतनिधियों की बैठक भी है। प्राधिकरण शाम को अभ्यास के लिए एक हजार रुपये की फीस निर्धारित की है। फीस देने के बाद शाम को एक घंटे का अभ्यास किया जा सकता है।

दो प्रशिक्षकों को दिया फुटबॉल ग्राउंड
खेल को लेकर प्राधिकरण का रवैया स्थानीय खेल संघों को समझ नहीं आ रहा है। खेल संघों की प्रतिनिधियों की माने तो फुटबॉल ग्राउंड पहले से ही एक अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक संभाल रहे हैं। वह बच्चों को प्रशिक्षित भी कर रहे हैं, लेकिन अब किसी एक अन्य एजेंसी को भी फुटबॉल ग्राउंड दिया है। जो तीन महीने तक फुटबॉल समर कैंप लगाएगी। इससे स्पष्ट है कि प्राधिकरण स्टेडियम के निर्माण की लागत वसूलने के लिए काम कर रही है।

Leave a Reply