टीएमयू और एएमएल की प्रतिद्वंद्वियों पर आसान जीत

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 11:00, PM.
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को खेले गए मुकाबलों में टीएमयू मुरादाबाद ने ज्ञान गंगा पब्लिक स्कूल पटना को चार विकेट से हरा दिया। वहीं एएमएल रुद्रपुर ने गुलमोहर क्रिकेट एकेडमी लखनऊ को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी। नोएडा स्टेडियम में खेले गए दोनों मुकाबलों में टीमएमयू की तरफ से ही एक अर्धशतक लगा। टीमएमयू के अक्षु बाजवा ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में दम दिखाया।

crct mom
मैन ऑफ द मैच

पहले बल्लेबाजी करते हुए ज्ञान गंगा पब्लिक स्कूल ने 104 रन बनाए। संपूर्ण त्रिपाठी ने 34 और सक्षम ने 12 रन बनाए। टीम को कोई अन्य बल्लेबाज नहीं चल पाया। टीएमयू की ओर से अक्षु बाजवा ने तीन विकेट अपने नाम किए। वहीं उजैर मलिक ने दो विकेट झटके। टीमएमयू ने छह विकेट खोकर 27वें ओवर में मुकाबला जीत लिया। अक्षु बाजवा ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 55 रन ठोके। इस खिलाड़ी ने गेंदबाजी में भी दमदार प्रदर्शन किया। उजैर ने 29 रनों की अच्छी पारी खेली। जीजीपीएस की ओर से संपूर्ण और अमित ने दो-दो विकेट झटके। अक्षु बाजवा मैन ऑफ द मैच बने।

दूसरे मुकाबले में गुलमोहर क्रिकेट एकेडमी लखनऊ ने 110 रन बनाए। सौरभ सिंह ने 34 और विनायक ने 20 रनों की पारी खेली। एएमएल के कुनाल वर्मा ने 3 विकेट अपने नाम किए। सौरभ सैनी ने दो विकेट लिए। एएमएल ने 20वें ओवर में दो विकेट खोकर ही जीत हासिल कर ली। कुनाल वर्मा ने 35 और अभिनय शर्मा ने 33 रनों की उम्दा पारी खेली। गुलमोहर के अंकित और अंश ने एक-एक विकेट लिया। एएमएल ने यह मुकाबला आठ विकेट से जीता। मैन ऑफ द मैच कुनाल वर्मा चुने गए।

Leave a Reply