तृशा के शतक पर आयूष का शतक भारी, थ्री एस एकेडमी जीती

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 10:10, PM.
ऑल इंडिया इंदर पहलवान अंडर-13 चैलेंजर ट्रॉफी में सोमवार को खेले गए मुकाबले में पीएनसीए की तृशा चौधरी के शतक पर थ्री एस एकेडमी के आयूष का शतक भारी पड़ा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के विशाल इंटरनेशनल स्कूल में खेले गए मुकाबले में पीएनसीए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर बनाया। बावजूद इसके आठ विकेटों से करारी हार झेलनी पड़ी।

crct g
पीएनसीए की तृशा चौधरी ने 2 छक्के और 20 चौकों की मदद से 127 रनों की उम्दा पारी खेली। इस पारी में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए ग्राउंड के चारो ओर आकर्षक स्ट्रोक लगाए। कृषार्थ ने 21 रन बनाए। थ्रीएस क्रिकेट एकेडमी के गौरव और निशांत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी थ्री एस एकेडमी के आयूष वर्मा ने 72 गेंदों में 132 रनों ठोक डाले। उन्होंने इस शानदार पारी में 18 चौके और 5 छक्के जड़े। इस बल्लेबाज ने पीएनसीए के सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। अभिजीत ने 30 रन बनाए। पीएनसीए के कृषार्थ ने दो विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच आयूष बने। फेयर प्ले का सम्मान तृशा चौधरी को मिला।

 

एक दिन पहले इस टूर्नामेंट में खेले गए एक मैच में आशीष नेहरा एकेडमी ने गर्व क्रिकेट एकेडमी को आठ विकेट से हरा दिया। गर्व एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 128 रन बनाए। परीक्षित 36, विनय 24 और आकाश ने 21 रन बनाए। टीम के 6 बल्लेबाज शून्य पर आउट हो गए। लक्ष्य तुली ने 5 विकेट झटके। आशीष नेहरा एकेडमी ने मुहुल कुमार ने 77 रनों की पारी से टीम को जीत दिला दी। विभोर ने 26 रन बनाए।

Leave a Reply