रोनित की 5 विकेट की मदद से जीता टीएचसीए

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 7:20, PM.
टैलेंट हंट क्रिकेट एकेडमी (टीएचसीए) के रोनित के 5 विकेट की मदद से टीम ने जीडी गोयनका को 5 विकेट से हराया। वहीं डॉ. सत्य पॉल मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में सबा करीम क्रिकेट एकेडमी ने एपीजे को हराकर मैच जीता। सेक्टर-16 ए में खेले गए दोनों मुकाबले एकतरफा रहे।

crct 1
एपीजे स्कूल में रविवार को खेले गए मुकाबले में स्ट्रोक लगाता बल्लेबाज

टीएचसीए के रोनित ने शानदार गेंदबाजी करते हुए जीडी गोयनका के 5 बल्लेबाजों को पैवेलियन का रास्ता दिखाया। इस गेंदबाज ने 5 ओवर में महज 18 रन दिए। इनकी शानदार गेंदबाजी के कारण जीडी गोयनका की टीम महज 69 रन ही बना सकी। रोहन 18 रन और हर्षित 14 रन को छोड़कर टीम को कोई अन्य बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाया। टीएचसीए के प्रतीक और रचित ने 2-2 विकेट लिए। सिद्धांत के नाबाद 40 रनों की मदद से टीएचसी ने पांच विकेट से जीत दर्ज की। टीम ने 12वें ओवर में ही जीडी गोयनका को हराया।

दूसरे मुकाबले में सबा करीम एकेडमी (एसकेसीए) ने एपीजे को 72 रनों से करारी शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए एसकेसीए की टीम ने रितिक के शानदार 60 और चयांक के 40 रनों की उम्दा पारी की मदद से 197 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। अलक्षेंद्र ने 26 और आर्यन ने 18 रन बनाए। एपीजे के नवशीन ने दो विकेट झटके। एपीजे की टीम 125 रन ही बना सकी। लक्षित और आदित्य ने 35-35 रनों की उम्दा पारी खेली। सबा करीब एकेडमी के केशव ने 23 रन बनाए। प्रणय, रितिक और अलक्षेंद्र ने 3-3 विकेट झटके।

 

Leave a Reply