टैलेंट हंट और रेयान के बीच होगी आखिरी बाजी

डॉ. सत्य पॉल अंडर-14 के सेमीफाइनल मुकाबले शनिवार को खेले गए
नोएडा। खेलरत्न, सं, 10:50, PM.
डॉ. सत्य पॉल अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता की आखिरी बाजी इंदिरापुरम की टैलेंट हंट एकेडमी और रेयान स्कूल ग्रेटर नोएडा के बीच होगी। फाइनल मुकाबले में दोनों टीमें भिड़ेंगी। टूर्नामेंट में दोनों टीमों के अबतक के प्रदर्शन को देखते हुए खिताबी मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है। सेक्टर-16ए स्थित एपीजे स्कूल में शनिवार को प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए। जिसमें प्रवीण नागर एकेडमी और सुमित डोगरा एकेडमी को हार का सामना करना पड़ा।

crct 2
सेमीफाइनल के एक मैच में गेंदबाजी करता गेंदबाज

पहले सेमीफाइनल मुकाबले में रेयान स्कूल ग्रेटर नोएडा ने प्रवीण नागर एकेडमी को हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रवीण नागर एकेडमी की टीम महज 101 रन बना सकी। संचित ने 25, अंकित ने 27 और अक्षय ने 18 रन बनाए। रेयान के कमल ने 2, शरण ने 2 और दक्ष ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेयान स्कूल की टीम ने तीन विकेट से मुकाबला जीत लिया। तुषार ने 38 रनों की अच्छी पारी खेली। कुंवर ने 15 रन बनाए। पीएनसीए के अमन ने 3 विकेट, मयंक और अंकित ने एक-एक विकेट झटका। तुषार मैन ऑफ द मैच बने।

praveen
मैन ऑफ द मैच अवार्ड देते प्रवीण नागर

दूसरे सेमीफाइनल में टैलेंट हंट क्रिकेट एकेडमी ने सुमित डोगरा एकेडमी को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए सुमित डोगरा की टीम ने 110 रन बनाए। यशपाल ने 31, विमल ने 26 रन बनाए। टैलेंट हंट के रोनित ने 3 विकेट अपने नाम किए। दक्ष ने 2 और तरुण ने 2 विकेट लिए। टैंलेंट हंड ने बिना विकेट खोए लक्ष्य प्राप्त कर लिया। तरुण ने 73 रनों की शानदार पारी खेली। संस्कार ने 24 रन बनाए। तरुण मैन ऑफ द मैच बने।

Leave a Reply