टैलेंट हंट और ग्लोबल इंडियन स्कूल  जीता

नोएडा। खेलरत्न, सं: Time, 2:00, PM.
टैलेंट हंट क्रिकेट चैंपियनशिप में टैलेंट हंट क्रिकेट एकेडमी और इंडियन स्कूल ने शानदार जीत दर्ज की। हालांकि दूसरे मुकाबले में टैलेंट हंट को हार का सामना करना पड़ा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के द विजडम ट्री स्कूल में खेले गए दोनों मुकाबले एकतरफा रहे। लगातार दो मैच खेलने के कारण टीम को करारी शिकस्त झेलनी पड़़ी।
टैलेंट हंट के आशमन के  उम्दा 64 रनों की पारी और वत्सल के 16 नाबाद रनों की बदौलत टीम 200 रनों का विशाल स्कोर बनाया। गर्व एकेडमी के ईशान ने 2 और परीक्षित ने एक विकेट झटका। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गर्व क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम महज 98 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई। अंशुल ने 20 और आदित्य ने 18 रन बनाए। टैलेंट हंट के अंशु ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किये। श्रेयांश ने एक विकेट लिया। आशमन मैन ऑफ द मैच बने। श्रेयांश को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।
ashman
पहली जीत के बाद टैलेंट हंट एकेडमी को दूसरा मैच भी एक घंटे के अंतराल पर खेलना पड़ा। इंडियन ग्लोबल स्कूल ने इसका फायदा उठाते हुए टीम को करारी शिकस्त दी। ग्लोबल इंडियन ने शिवम के नाबाद शतकीय पारी 153 रन और अनुज के 71 रनों की मदद से 280 रन बनाए। टैलेंट हंट एकेडमी महज 41 रन ही बना सकी। आदित्य ने 13 रन बनाए। शिवम ने 4 और साहिल ने 3 विकेट लिए। शिवम मैन ऑफ द मैच और साहिल मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए।

Leave a Reply

Exit mobile version