सूरज और विनीता ने पहला स्थान कब्जाया

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 11:00, PM.
संडे रेस के अंडर-16 में सूरज और अंडर-12 में विनीता ने बाजी मार ली। रविवार को नोएडा स्टेडियम में हुई प्रतियोगिता में दिल्ली एनसीआर के 200 से अधिक एथलीटों ने भाग लिया। सोसायटी फॉर स्पोर्ट एंड कल्चरल एडवांसमेंट (एसएससीए) और भागता भारत संस्था महीने में एक बार दौड़ प्रतियोगिता आयोजित कराती है।

sr
संडे रेस के विजेता खिलाड़ियों के साथ आयोजन समिति के पदाधिकारी

ढाई किलोमीटर दौड़ के अंडर 12 में विनीता ने पहला, ज्योति ने दूसरा और संध्या ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर 14 में मानसी ने पहला स्थान कब्जाया। रबीना ने दूसरा और माधुरी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कों के अंडर 12 में सत्यम ने पहला, सूरज ने दूसरा और अंकित ने तीसरे स्थान अपने नाम किया। अंडर 16 की 5 किलोमीटर रेस में सूरज पहले, आशुतोष दूसरे और सूरज तीसरे स्थान पर रहे। ओपन वर्ग की 5 किलोमीटर दौड़ में विशाल ने पहला, महताब ने दूसरा और नितिन ने तीसरा स्थान अपने नाम किया।

सीबीएसई जोनल एथलेटिक्स की 400 मीटर रेस में ब्रांज मेडल जीतने वाली मानसी, 15 सौ मीटर रेस में सिल्वर मेडल जीतने वाली प्रीति शुक्ला और आंध्रप्रदेश में आयोजित जूनियर नेशनल एथलेटिक्स में चौथा स्थान हासिल करने वाले विशाल को सम्मानित किया गया। इस मौके पर अशोक सैनी, विजय भट्ट, सुनील सेठी, विपिन बंसल, आर एन श्रीवास्तव, टीम लीडर अंकुर शर्मा और सुनील समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply