खेलरत्न की खबर पर प्रदेश के खेलमंत्री ने ट्वीट किया शिवम और प्रदेश के क्रिकेटर सम्मानित होंगे

नोएडा। खेलरत्न, सं, 12:40, PM.
अंडर-19 विश्वकप क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले शिवम मावी सहित इस टूर्नामेंट को खेलने वाले प्रदेश के क्रिकेटर सम्मानित होंगे। यह जानकारी प्रदेश के खेल एवं युवा मामलों के मंत्री चेतन चौहान ने ट्विटर के माध्यम से दी। खेलरत्न डॉट ओआरजी पर प्रकाशित खबर को संज्ञान में लेते हुए उन्होंने यह बात कही। ‘विश्वकप दिलाने के बाद भी नहीं मिली जनप्रतिधियों और अधिकारियों की शाबाशी’ नामक शीर्षक से वेबसाइट पर शनिवार रात खबर प्रकाशित की गई थी। जिसे राजेश नामक शख्स ने ट्वीट किया था। जो शिवम मावी से संबंधित थी। शनिवार 8 बजे रात तक किसी भी जनप्रतिनिधि और अधिकारी ने इस उपलब्धि के बावजूद शिवम को कॉल करके या उनके घर जाकर शाबाशी नहीं दी है।

tweet
प्रदेश के खेलमंत्री चेतन चौहान ने खबर पढ़ने के बाद यह ट्वीट किया

प्रदेश के खेलमंत्री चेतन चौहान ने इस खबर को पढ़ने के बाद ट्वीट किया कि ‘ऐसा नहीं है उत्तर प्रदेश के सभी खिलाड़ी हमारा गौरव हैं और अंडर-19 विश्वकप विजेता टीम में शामिल उत्तर प्रदेश के सभी खिलाड़ियों को उत्तर प्रदेश सरकार सम्मानित करेगी।’ खेल मंत्री का यह बयान खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने वाला है। शिवम मावी के अलावा शिवा सिंह और अर्जुन जुयाल उत्तर प्रदेश के क्रिकेटर हैं, जो विश्वकप टीम का हिस्सा रहे। भारत अब विश्व चैंपियन है। इस खबर और खेलमंत्री के बयान को ट्विटर पर सराहना मिल रही है।

tweet 2
खेलरत्न डॉट ओआरजी पर शनिवार रात प्रकाशित खबर

वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने एक जन प्रतिनिधि के माध्यम से कहा कि उन्होंने फेसबुक पर बधाई दे दी है, लेकिन समझ से परे यह है कि जनप्रतिनिधि सामान्य कार्यक्रमों में खुद मौजूद रहते हैं। लेकिन विश्वकप दिलाने वाली टीम में शामिल रहे शिवम मावी के घर जाना तो दूर, एक कॉल तक नहीं किया। इसके बाद खेल मंत्री का बयान निसंदेह उत्साह पैदा करता है। जिससे खिलाड़ी प्रोत्साहित होंगे।

विश्वकप दिलाने के बाद भी नहीं मिली जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों की शाबाशी

वहीं जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह ने शनिवार देर रात को शिवम की इस उपलब्धि पर उनके प्रशिक्षक फूलचंद शर्मा को कॉल कर बधाई दी है। इनके अलावा पूर्व मंत्री रहे नवाब सिंह नागर इस खिलाड़ी को आगे बढ़ाने में सालों से प्रयास कर रहे हैं। वह शिवम के मामा भी हैं। इस खबर को लेकर खेलप्रेमियों में उत्साह है। हिंदी के प्रख्यात कमेंटेटर गौस मोहम्मद ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि खेलमंत्री का यह बयान उत्साहित करने वाला है। खिलाड़ी काफी मेहनत से आगे बढ़ते हैं। इसी तरह कई अन्य लोगों ने भी खबर को सही बताते हुए कहा कि खिलाड़ियों केा आगे बढ़ाने के लिए खेलप्रतिनिधियों और खिलाड़ियों को आगे आना चाहिए।

Leave a Reply