पर्थला में खिलाड़ियों को कई खेलों की सुविधा मिलेगी

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 9:30, PM.
पर्थला खंजरपुर में कई खेलों के लिए ग्राउंड की सुविधा मिलेगी। मंगलवार को विधान परिषद सदस्य एवं पूर्व मंत्री राकेश यादव ने ग्राउंड का उद्घाटन किया। जिला प्रशासन ने यहां वॉलीबॉल के लिए सामान भी उपलब्ध कराएं हैं। ऐसे में इस खेल की शुरुआत हो चुकी है। वहीं अन्य खेलों की सुविधा भी जल्द मिलने की उम्मीद है।

udghatan
वॉलीबॉल कोर्ट का उद्घाटन करते एमएलसी राकेश यादव और अन्य

ग्राउंड के उद्घाटन के दौरान राकेश यादव ने खिलाड़ियों के साथ वॉलीबॉल भी खेला। इस ग्राउंड में कुश्ती, क्रिकेट, वॉलीबॉल सहित कई अन्य खेलों की सुविधा भी मिलेगी। खेल समिति के सदस्यों ने खेल मैदान में खेलों के लिए सुविधाएं उपलब्ध कराने का एमएलसी राकेश यादव से अनुरोध किया। राकेश यादव ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए गांव में खेल सुविधाओं को उपलब्ध कराकर प्रतिभाओं को तराशने का काम किया जाना चाहिए। यहां से कई अंतरराष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय स्तर के पहलवान निकले हैं। विशेषकर ग्रामीण इलाकों में खेलों को बढ़ावा देने के लिए सरकार को ठोस पहल करनी होगी।
इस मौके पर पूर्व राज्यमंत्री अय्यूब अंसारी,पूर्व महानगर अध्यक्ष सूबे यादव, सपा के निवर्तमान महासचिव राघवेंद्र दुबे, रघुवर प्रधान, मूले चौधरी, महेश प्रधान, सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply