एसएन दुबे मेमोरियल क्रिकेट ट्रॉफी का अनावरण, मैच 19 से

नोएडा। खेलरत्न, सं: Time, 3:00, PM.
एसएन दुबे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर 14 की ट्रॉफी का अनावरण रविवार को सेक्टर 19 में किया गया। इस मौके पर आयोजन समिति के प्रमुख राजेश दुबे ने टूर्नामेंट के बारे में जानकारी दी। खिताब के लिए 16 टीमें आमने सामने होंगी। 19 दिसंबर से नोएडा स्टेडियम में शुरू होनेवाला यह टूर्नामेंट पांच सालों से खेला जा रहा है। प्रतियोगिता का फाइनल 5 जनवरी को खेला जाएगा। डीडीसीए से सम्बद्ध पायनियर क्रिकेट क्लब के सहयोग से टूर्नामेंट आयोजित होगा।

IMG 20181210 WA0020
ट्रॉफी का अनावरण करते आयोजन समिति के प्रमुख राजेश दुबे।

इंटरनेशनल क्रिकेट कॉउन्सिल के नियमो के आधार पर होनेवाले इस टूर्नामेंट में 16 टीमें भाग लेंगी। प्रत्येक मैच 25-25 ओवर के खेले जाएंगे। टूर्नामेंट में कुल 31 मैच होंगे। सभी मैच गुलाबी गेंद से खेले जाएंगे। 16 टीमों को 4 ग्रुप में बांटा जाएगा। सभी टीम 3-3 लीग मुकाबला खेलेंगी। इसके बाद अंकों के आधार पर प्रत्येक दो-दो टीमें क्वार्टर फाइनल खेलेंगी।

IMG 20181210 WA0022
प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते राजेश दुबे और अन्य पदाधिकारी।

उद्घाटन , सेमीफाइनल और फाइनल मैच फेसबुक और यू ट्यूब पर लाइव प्रसारित होंगे। रेड एफएम 93.5 पर मैच से संबंधित जानकारी मिलती रहेंगी। सभी मैच के मैन ऑफ द मैच खिलाड़ी को इंडिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज चेतन शर्मा द्वारा हस्ताक्षर किया हुआ बैट दिया जाएगा। टूर्नामेंट आयोजन समिति के प्रमुख राजेश दुबे ने बताया कि हमारा प्रयास प्रत्येक साल इस टूर्नामेंट को बेहतर करना है। इस बार विभिन्न सोशल मीडिया पर मैच लाइव देखा जा सकेगा। इस बार भी बेहतर आयोजन का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर डीडीसीए के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply