इंद्रप्रस्थ की एकतरफा जीत, एससीए को जीत के लिए बहाना पड़ा पसीना

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 2:00, PM. Updated, 7:00, PM.

एसएन दूबे मेमोरियल क्रिकेट में शुक्रवार को खेले गए लीग मैच में सहवाग क्रिकेट एकेडमी (एससीए) और इंद्रप्रस्थ क्रिकेट एकेडमी (आईपीसीए) ने जीत दर्ज की। लो स्कारिंग मैच के बावजूद एसीए को मैच जीतने में पसीना बहाना पड़ा। 78 रन बनाने में टीम के सात विकेट गंवाने पड़े। एससीए ने रामा क्रिकेट एकेडमी और आईपीसीए ने सुमित डोगरा एकेडमी को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। सहवाग एकेडमी और इंद्रप्रस्थ एकेडमी ने अपने दोनों मैच में जीत दर्ज की है।
sn d 5

गेंदबाज ने बल्लेबाज को पूरी तरह से चकमा दे दियापहले बल्लेबाजी करते हुए रामा क्रिकेट एकेडमी के सभी बल्लेबाज 78 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए। आदित्य ने 27 और प्रज्ञान ने 18 रनों की पारी खेली। एससीए के निखिल की गेंदबाजी के सामने आरसीए के बल्लेबाज धराशायी हो गए। दिलीप ने दो विकेट झटके। पहला विकेट 11 पर खोने के बाद बल्लेबाजों ने संभलकर खेलना शुरू किया। इसका फायदा टीम को मिला। दूसरा विकेट 47 पर गिरा, लेकिन इसके बाद टीम संभल नहीं पाई और नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। 19 ओवर में ही सभी बल्लेबाज आउट हो चुके थे।

sn d m
मैन ऑफ द मैच का अवार्ड लेते निखिल

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एससीए के बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की। पहला विकेट 24 पर गिरा। दूसरे विकेट गिरने तक बललेबाजों ने और 26 रन जोड़कर जीत की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन 23 रन बनाने में टीम ने अपने 5 विकेट गंवा दिए। ऐसे में रमा क्रिकेट ने भी जीत के लिए दम लगाया, लेकिन एससीए के आखिरी के बल्लेबाजों ने ऐसा नहीं होने दिया। संस्कार ने 24 और ध्रुव ने 10 रन बनाए। आरसीए के आदित्य और ध्रुव ने दो-दो विकेट झटके। सर्वाधिक रन का अवार्ड आदित्य उनियाल, बेस्ट बॉलर दिलीप बने।

snd m1
मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेते आकर्ष

दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सुमित डोगरा एकेडमी ने 25 ओवर में 63 रन बनाए। टीम की ओर से अस्मित ने 12 और आदित्य गोसाईं ने 16 रन बनाए। आईपीसीए के आकर्ष ने 2, आरुष, अश्मित और संयम ने एक-एक विकेट झटके। 15 ओवर में टीम का स्कोर तीन विकेट पर 42 था, बावजूद इसके बल्लेबाजों ने 10 ओवरों में महज 21 रन ही बना पाए। रन का पीछा करने उतरी आईपीसीए की टीम ने रुशिल पांडेय के 24 रन और कुशांक बोहरा के उम्दा 27 रनों की मदद से आसान जीत दर्ज की। आकर्ष मैन ऑफ द मैच बने ।

 

Leave a Reply