सबा करीम एकेडमी ने पीएनसीए को सात विकेट से करारी शिकस्त दी

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 11:15, PM.
टैलेंट हंट अंडर-12 क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को खेले गए मुकाबले में सबा करीम क्रिकेट एकेडमी ने प्रवीण नागर क्रिकेट एकेडमी को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में खेले गए मुकाबले में टॉस जीतकर सबा करीम एकेडमी ने पहले गेंदबाजी की।

crct 1
रविवार को टैंलेंट हंट अंडर-12 क्रिकेट प्रतियोगिता के एक मैच में खेलते खिलाड़ी

पहले बल्लेबाजी करते हुए पीएनसीए ने आठ विकेट खोकर 134 रन बनाए। आर्यन ने 25 और कृषार्थ ने 20 रनों की अच्छी पारी खेली। एसकेसीए के हर्ष विधुड़ी ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए पीएनसीए के 4 बल्लेबाजों को आउट किया। इनकी गेंदबाजी के सामने प्रतिद्वंदी टीम के बल्लेबाज अधिक देर तक पिच पर नहीं टिक सके। देव ने 2 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसकेसीए के बल्लेबाजी ने अच्छी शुरुआत करते हुए महज 3 विकेट पर 137 रन बनाए। टीम ने 16वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। शानदार गेंदबाजी करने वाले हर्ष ने 48 रनों की उम्दा पारी भी खेली। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। विश्रुत ने 39 रनों की नाबाद पारी खेली। पीएनसीए के संभ्रांत और अक्षय ने एक-एक विकेट झटके। प्लेयर ऑफ द मैच संभ्रांत बने।

harsh vidhuri
क्रिकेट प्रशिक्षक सुभाष शर्मा के साथ हर्ष विधुड़ी

इसलिए जीता एसकेसीए
हरफनमौला हर्ष विधुड़ी ने गेंद के साथ ही बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन किया। जो इस मैच का बेहतरीन पहलू रहा। हर्ष ने 48 रनों के साथ ही प्रतिद्वंदी टीम के चार विकेट चटकाए। जिससे एसकेसीए के लिए जीत आसान हो गई।

Leave a Reply