आरकेबी 165 रनों से जीता, एक क्रिकेटर ओवरएज मिला

नोएडा।खेलरत्न, सं : Time, 11:20, PM. :
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को आरकेबी क्रिकेट एकेडमी ने ऑल राउंडर्स क्लब को 165 रनों से हरा दिया। वहीं एनसीआर स्पोर्ट्स के एक खिलाड़ी के ओवरएज पाए जाने पर दूसरी टीम आईजेसीए को विजेता घोषित किया गया। इस मैच में एनसीआर स्पोर्ट्स ने एकतरफा जीत हासिल की थी।

mom 4
मैन ऑफ द मैच

पहले मुकाबले में आरकेबी क्रिकेट एकेडमी ने 246 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। यशवर्धन ओबरॉय ने 59 गेंदों पर ताबड़तोड़ 95 रन ठोक डाले। इस खिलाड़ी ने अपनी पारी में 14 चौके व एक छक्का जड़ा। कार्तिकेय राना ने भी अच्छी पारी खेलते हुए 61 रन बनाए। ऑलराउंडर्स के अमरप्रीत सिंह ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए चार विकेट अपने नाम किए। अभिषार ने एक विकेट लिया। ऑल राउंडर्स की टीम महज 81 रन ही बना सकी। अमरप्रीत ने 29 और ईशान ने 12 रन बनाए। आरकेबी के जतिन और मानस ने दो-दो विकेट झटके। यशवर्धन ओबरॉय मैन ऑफ द मैच चुने गए।
एनसीआर स्पोर्ट्स और आईजेसीए के बीच एक मैच खेला गया, लेकिन एक खिलाड़ी पर आईजेसीए प्रबंधन ने खिलाड़ी की उम्र को लेकर प्रोटेस्ट किया। इसके बाद खिलाड़ी की मेडिकल जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट में खिलाड़ी की उम्र अधिक पाई गई। जिसके बाद उसे टीम से नहीं खिलाने की चेतावनी आयोजन समिति प्रबंधन ने दी। इस मैच में एनसीआर स्पोर्ट्स ने 227 रन बनाए थे। आईजेसीए महज 63 रन बना सकी थी।

Leave a Reply