आरकेबी और ऑलराउंडर ने प्रतिद्वंद्वियों को हराया

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00, PM.
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-16 टूर्नामेंट में बुधवार को खेले गए दो मुकाबलों में आरकेबी और ऑलराउंडर क्रिकेट एकेडमी ने प्रतिद्वंद्वियों पर शानदार जीत दर्ज की। नोएडा स्टेडियम में खेले गए मुकाबलेां में आरकेबी ने एनसीआर स्पोर्ट्स को पांच विकेट और ऑलराउंडर ने आईजेसीए को 40 रनों से मात दी।

mom
मैन ऑफ द मैच

पहले मुकाबले में एनसीआर स्पोर्ट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट खोकर 145 रन बनाए। उज्जवल गुलिया ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 59 रन ठोके। निशांत ने 38 रन बनाए। आरकेबी के कार्तिकेय ने दो और राघव ने एक विकेट लिया। आरकेबी ने पांच विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य प्राप्त कर लिया। प्रियांश जैन ने 56 रनों की अच्छी पारी खेली। यशवर्धन ने भी उनका साथ देते हुए 48 रन ठोके। एनसीआर स्पोर्ट्स के तन्मय ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके। वहीं दुर्गेश ने एक विकेट लिया, लेकिन टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे। मैन ऑफ द मैच यशवर्धन ओबरॉय बने।

 

दूसरे मुकाबले में ऑल राउंडर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 142 रन बनाए। यश गुप्ता ने 39 और आदी वैद्य ने 35 रनों की पारी खेली। आईजेसीए के आयूष शर्मा ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। प्रीत ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आईजेसीए महज 102 रन ही बना सकी। आदित्य सरन ने 12 और सचिन ने 10 रन बनाए। इन दो बल्लेबाजों को छोड़कर कोई और बल्लेबाज पिच पर ज्यादा देर नहीं टिक पाया। ऑल राउंडर के वेंकटेश की कहर बरपाती गेंदबाजी के सामने आईजेसीए के बल्लेबाजों पस्त हो गए। इस गेंदबाज ने महज 13 रन देकर 4 बल्लेबाजों को चलता किया। गौतम खन्ना ने दो विकेट झटके। ऑल राउंडर क्रिकेट एकेडमी ने यह मैच 40 रनों से जीत लिया। यश गुप्ता मैन ऑफ द मैच बने।

Leave a Reply