रेयान और संस्कृति स्कूल ने आसान जीत दर्ज की

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 9:15, PM.
डॉ. सत्य पॉल मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में दिल्ली के संस्कृति और रेयान स्कूल ने आसान जीत दर्ज की। सेक्टर-16ए स्थित एपीजे स्कूल में बुधवार को खेली गई प्रतियोगिता में रेयान स्कूल ने इंडियन स्कूल और संस्कृति स्कूल ने एमिटी स्कूल को हराया।

match wed
बुधवार को खेले गए मैच में गेंदबाजी करता गेंदबाज

पहले मुकाबले में संस्कृति स्कूल ने बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट खोकर 147 रन बनाए। विक्रमादित्य ने शानदार 69 नाबाद रनों की पारी खेली। उन्होंने इस पारी में नौ चौके जड़े। शौर्य ने 19 रन बनाए। एमिटी इंटरनेशनल स्कूल दिल्ली की ओर से गणेश, हरमन, गोविंद और हर्षित ने एक-एक विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमिटी इंटरनेशनल स्कूल स्कूल  की  टीम 131 रन ही बना सकी। अंश ने 31 और हर्षित ने 28 रनों की पारी खेली। संस्कृति स्कूल के उदय और युग ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। सक्षम ने एक विकेट लिया। दूसरा मुकाबदा पूरी तरह से एकतरफा रहा। इस मैच में रेयान स्कूल के शरण और कनव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम के लिए 4-4 विकेट झटके। इससे ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल की टीम महज 39 रन ही बना सकी। अयान ने भी एक विकेट लिया। करन और आदित्य ने 11 और 12 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेयान की टीम ने महज आठवें ओवर में ही दो विकेट खोकर आसान जीत हासिल की। आदित्य ने टीम के लिए 13 नाबाद रन बनाए। इंडियन स्कूल के नमन और कनिष्क ने एक-एक विकेट झटके।

mom

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेते विक्रमादित्य

नवनीत और विक्रमादित्य बने मैन ऑफ द मैच
पहले मुकाबले में संस्कृति स्कूल के विक्रमादित्य मैन ऑफ द मैच बने। उन्होंने टीम के लिए नाबाद 69 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं दूसरे मुकाबले के मैन आफ द मैच नवनीत बने। रेयान स्कूल के इस विकेट कीपर ने मैच में सात स्टंप कर बल्लेबाजों को पैवेलियन का रास्ता दिखाया। दोनों को पुरस्कृत किया गया।

Leave a Reply