यूपी जूनियर महिला फुटबॉल की कमान संभालेंगी राजलक्ष्मी

मुरादाबाद। खेलरत्न, सं : Time, 10:20, PM.
उत्तर प्रदेश जूनियर महिला फुटबॉल टीम की कमान राजलक्ष्मी सोनकर को दी गई है। रविवार को मुरादाबाद में टीम की घोषणा की गई। इसके बाद टीम गोवा के लिए रवाना हुई। प्रतियोगिता की शुरुआत 20 अगस्त से होगी। सी लाइसेंस होल्डर वाजिद अली को टीम का प्रशिक्षक चुना गया है।

UP football
उत्तर प्रदेश जूनियर महिला फुटबॉल टीम

उत्तर प्रदेश की टीम को ई ग्रुप में रखा गया है। जहां ग्रुप स्टेज में टीम का मुकाबला पुड्डुचेरी और पश्चिम बंगाल से होगा। प्रदेश का पहला मुकाबला 23 अगस्त को पश्चिम बंगाल और दूसरा 25 अगस्त को पुड्डुचेरी से होगा। ग्रुप में पहले दो स्थान पर रहने वाली टीमें प्री क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी। ऐसे में प्रदेश की टीम किसी भी हाल में अपना पहला मैच जीतकर नॉक आउट दौर में प्रवेश की संभावनाओं को मजबूत रखेगी। टीम की घोषणा उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ के महासचिव मोहम्मद शमशुद्दीन ने की।

प्रदेश की टीम :
राजलक्ष्मी सोनकर, खुशबू पटेल, शिवानी शर्मा, संध्या पटेल, निशा कुमारी, गुड़िया कुमारी, चांदनी पटेल, पूजा कुमारी, सोनम, सोनाक्षी सिंह, सुष्मिता विश्वकर्मा, आयशा खातून, खुशबू बानो, कुमारी देवी, उर्वशी सिकवरकर, हिमांशी जायसवाल, कंचन सोनकर, अलिशा सिंह, विदुषी चौधरी, अंकिता पोद्दार,

ऑफिशियल :
चीफ मैनेजर : एमएस बेग
मैनेजर : पूजा चौहान
चीफ कोच : वाजिद अली

Leave a Reply