इंडिपेंडेंस कप में पीएनसीए ने मैरीगोल्ड को 32 रनों से मात दी

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 9:30, PM.
इंडिपेंडेंस कप अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में पीएनसीए ने मैरीगोल्ड एकेडमी को 32 रनों से मात दी। रविवार को सेक्टर-150 के गैरथी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया मैच रोमांचक रहा। यश गुप्ता और रुशिल जैन ने अपनी-अपनी टीमों के लिए अर्धशतकीय पारी खेली। पीएनसीए की जीत में तृषा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए 5 बल्लेबाजों को पैवेलियन का रास्ता दिखाया।

 

crct
मैच के दौरान गेंदबाजी करते

पहले बल्लेबाजी करते हुए पीएनसीए ने यश गुप्ता के शानदार 75 रनों की बदौलत 251 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। तृषा ने 25, कृषार्थ ने 18, विशाल मावी ने 16, गर्व अवाना ने 14 और तरुण मावी ने 14 रनों का सहयोग दिया। मैरीगोल्ड एकेडमी के अक्षय दूबे ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके। उन्होंने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की।अभिषेक ने भी टीम के लिए 3 महत्वपूर्ण विकेट झटके। तुषार और मयंक ने दो विकेट अपने नाम किए। सुमित ने एक विकेट लिया।

crct tr
प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट तृषा चौधरी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मैरी गोल्ड की टीम को जीत की उम्मीद थी, लेकिन जीत से 32 रन दूर रह गई। रुशिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 52 रन बनाए। यह पारी उन्होंने महज 44 गेंदों पर खेली। वसीम ने भी 43 रनों की अच्छी पारी खेली। मयंक आवाना ने 26, हिमांशु ने 23 प्रियांशु ने 20 रनों की पारी खेली। तृषा की गेंदबाजी के सामने मैरीगोल्ड के बल्लेबाज एक-एक करके पवेलियन वापस लौटते रहे। पुलकित ने भी 3 विकेट झटके। विशाल और अंकित ने 1-1 विकेट लिए। तृषा चौधरी प्लेयर ऑफ द मैच चुनी गईं। प्रतियोगिता में चार टीमें भाग ले रही हैं।

Leave a Reply