उद्घाटन मुकाबले में पीएनसीए ने मैरीगोल्ड को 3 विकेट से हराया

-ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल में पूर्व भारतीय क्रिकेटर परविंदर अवाना ने क्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन किया

खेलरत्न, सं, Time, 7:40, PM.
पीएनसीए अंडर-15 क्रिकेट सीरीज के उद्घाटन मुकाबले में शनिवार को पीएनसीए ने मैरीगोल्ड को 3 विकेट से हराया। ग्रेनो के ईटा सेकेंड स्थित ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल में खेले गए मुकाबले में 5 विकेट लेने वाले रोहित मैन ऑफ द मैच चुने गए। स्कूल में क्रिकेट एकेडमी की भी शुरूआत इस सीरीज से हुई। एकेडमी का उद्घाटन भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर परविंदर अवाना ने किया।

crct p
क्रिकेट एकेडमी के उद्घाटन के दौरान दोनों टीमें और अतिथि

इस क्रिकेट एकेडमी में खेले गए पहले मुकाबले में मैरीगोल्ड क्रिकेट एकेडमी ने 105 रन बनाए। टीम के यश गुप्ता ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 40 रन बनाए। मयंक अवाना ने 25 रनों की पारी खेली। पीएनसीए के रोहित कुमार ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए 5 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। उन्होंने 5 ओवरों में महज 15 रन दिए। ईशान और आदित्य ने 2-2 विकेट झटके।

crct p1
एकेडमी का उद्घाटन करते पूर्व भारतीय क्रिकेटर परविंदर अवाना और अन्य।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पीएनसीए की टीम ने 7 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। रोहन राठी ने नाबाद 38 रनों की उम्दा पारी खेली। प्रियांशु ने 23 और तृषा ने 18 रन बनाए। मैरीगोल्ड स्कूल के वंश, पुलकित और हर्ष ने 2-2 विकेट झटके। इस मौके पर क्रिकेट एकेडमी के प्रमुख प्रवीण नागर, क्रिकेट प्रमोटर राजेश दूबे मौजूद रहे। ग्रैड्स इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल अदिति बासु रॉय ने अतिथियों और खिलाड़ियों का स्वागत किया।

Leave a Reply