नियो स्कोटिस और प्रताप विहार ने शानदार जीत दर्ज की

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 12:30, PM.
अंतर सोसाइटी क्रिकेट चैंपियनशिप में इंदिरापुरम की नियो सोसाइटी और प्रताप विहार ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर शानदार जीत दर्ज की। सेक्टर-62 के इंडसवैली स्कूल में शनिवार से शुरू हुई प्रतियोगिता में विभिन्न सेक्टर और सोसाइटियों की टीमें भाग ले रही हैं। इंडसवैली स्कूल की प्रिंसिपल शिखा शर्मा ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।

indus
प्रतियोगिता के पहले दिन हुए मैच में खेलते क्रिकेटर

पहले मुकाबले में नियो स्कोटिस इंदिरापुरम ने निराला ईडेन पार्क को आसानी से हराया। निराला ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवरों में 162 रन बनाया। मनीष ने 40 गेंदों पर ताबड़तोड़ 78 रनों की उम्दा पारी खेली। अभिषेक ने 25 रन बनाया। नियो के कप्तान अमित गुप्ता ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए चार खिलाड़ियों को पवैलियन का रास्ता दिखाया। नियो के शरद ने 26 गेंदों पर शानदार 54 रनों की पारी खेली। इस पारी में इस बल्लेबाज ने किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा। 15वें ओवर में ही टीम ने जीत हासिल की। निराला के सौरभ ने दो विकेट झटके। शरद मैन ऑफ द मैच बने।

दूसरे मुकाबले में आरडब्ल्यूए सेक्टर-53 और प्रतापविहार गाजियाबाद सेक्टर-11 के बीच मुकाबला हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए सेक्टर-53 ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। माया शंकर ने करीब 300 के स्ट्राइक रेट से 33 गेंदों में 94 रन ठोक डाले। अर्जुन ने 38 रन बनाया। प्रताप विहार के अंकित ने दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्रताप विहार की टीम ने 15वें ओवर में जीत हासिल की। इसमें राजन के 26 गेंदों पर 59 रनों की पारी सराहनीय रही। अंकित ने 11 गेंदों पर 30 रन बनाये। सेक्टर-53 के मोहित ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके। अंकित त्यागी मैन ऑफ द मैच बने। टूर्नामेंट के आयोजन अमर चौहान ने बताया कि रविवार को वसुंधरा और नोएडा की टीमों के बीच मुकाबला होगा।

Leave a Reply