ममता, मेहताब, अजय और अमन ने जीती संडे रेस

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 9:00, PM.

सोसायटी फॉर स्पोर्ट्स एंड कल्चरल एडवांसमेंट (SSCA) और भागता भारत संस्था की ओर से आयोजित संडे रेस के विभिन्न वर्गों में ममता, मेहताब, अजय और अमन अव्वल रहे। नोएडा स्टेडियम में रविवार को आयोजित इस रेस में दिल्ली एनसीआर के 200 से अधिक एथलीटों ने भाग लिया। लायंस क्लब नोएडा की सदस्य रीता शर्मा ने फलाहार वितरित कर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।

s r

 लड़कों के अंडर-12 में अमन ने पहला, मनीष ने दूसरा और करण जोशी ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर-16 में  मेहताब ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान प्राप्त किया। सोनू को दूसरा और अफसान को तीसरा स्थान मिला। पहली बार दौड़कर चौथे स्थान पर आने वाले सचिन यादव को प्रोत्साहन पुरस्कार दिया गया। ओपन वर्ग में अजय अव्वल रहे।  दीपांशु को दूसरा स्थान मिला। मनीष को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा।

s r 1

लड़कियों के ओपन वर्ग में  ममता ने पहला, रोजी ने दूसरा और रागिनी ने तीसरा स्थान हासिल किया। विजयी प्रतिभागियों को सोसायटी की ओर से सर्टिफिकेट और गिफ्ट प्रदान किए गए। मैराथन में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर मनीष और रोजी को स्पोर्ट पर्सन ऑफ द मंथ चयनित किया गया।  इस मौके पर एसएससीए के डिप्टी स्पोर्ट्स को-ऑर्डिनेटर विजय भट्ट, आर्ट को- ऑर्डिनेटर प्रो. एम एम ए बेग, सचिव देवेंद्र कुमार, विजय भट्ट, लायंस क्लब नोएडा के अध्यक्ष डॉ निमेश कुमार, योगेंद्र शर्मा, उमेश कुमार, सुनील सेठी, मान सिंह चौहान और विपिन बंसल समेत कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply