स्टार इलेवन को चार विकेट से हरा मलेशिया ने डोमिनेटर कप पर किया कब्जा

क्वालालम्पुर, खेलरत्न, सं : Time, 11:15, PM.
एपीयू मलेशियाई ने भारतीय क्रिकेट क्लब स्टार इलेवन को 4 विकेट से हराकर डोमिनेटर कप पर कब्जा किया। गुरुवार को कवालालम्पुर में खेले गए खिताबी मुकाबले में मलेशियाई टीम भारतीय क्लब पर भारी पड़ी। पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टार इलेवन ने 20 ओवरों में 133 रन बनाए। जिसे मलेशिया ने 6 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया।

crct malay
प्रतियोगिता की उपविजेता टीम भारतीय क्लब स्टार इलेवन के खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ।

स्टार इलेवन की ओर से बिलाल के ने टीम के लिए सर्वाधिक 37 रन बनाए। उन्होंने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए महज 20 गेंद में यह पारी खेली। सुनील चौधरी ने 26 रनों का योगदान दिया। मुन्ना ने 14, डेनियल ने 12, रन बनाए। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। मलेशिया के अजवर ताजरी और शुनविंदर सिंह ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट अपने नाम किया। इसलाह मुहामिन ने दो और फजिशल ने एक विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मलेशिया की टीम ने 18वें ओवर में जीत दर्ज की। निक नजरान ने 32 रनों की शानदार पारी खेली।

malay

अजवार ताजरी ने 23, अम्मार उजैर ने 14 , फजिशल ने 12, जुबैर ने 13, उस्मान ने 12 रनों की पारी खेली। भारतीय क्लब की ओर से मुन्ना ने तीन विकेट झटके। बिलाल, सुनील और नितिन ने एक-एक विकेट लिया। प्रतियोगिता का आयोजन स्पोर्ट्स एडिक्शन ग्रुप के संस्थापक तपन सरकार ने किया था।मुख्य सलाहकार डॉ. एसपी मैसे, टीम कोच हिमालय शर्मा और टीम मैनेजर मनोज कुमार थे। एशियन पैसिफिक यूनिवर्सिटी मलेशिया के मैदान पर टूर्नामेंट का आयोजन हुआ। प्रायोजक के रूप में फिजकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया, मास्टर स्पोर्ट्स फाउंडेशन, ग्लैडमिन स्पोर्ट्स एंड कल्चरल मैनेजमेंट (इंडिया) शामिल थे।

Leave a Reply