एलबी शास्त्री और सैम एकेडमी ने प्रतिद्वंद्वियों को करारी शिकस्त दी

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00, PM.
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को दो मुकाबले खेले गए। एलबी शास्त्री क्रिकेट एकेडमी ने क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स को 70 रनों से और सैम स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी ने नोएडा वंडर को 63 रनों से करारी शिकस्त दी। सेक्टर-127 स्थित पायनियर क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में दिल्ली एनसीआर की 16 टीमें भाग ले रही हैं।

crct
मैन ऑफ द मैच

एलबी शास्त्री की टीम ने दो विकेट खोकर 138 रन बनाए। आदित्य कुमार ने 58 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। शहम रावत ने 45 रनों का योगदान दिया। पठान एकेडमी की ओर से अंशु और शुभ ने एक-एक विकेट लिया। पठान्स के बल्लेबाज 68 रन ही बना सके। अक्षित ने 30 और रीत ने 12 रन बनाए। एलबी शास्त्री के जागृत गंभीर ने 11 रन देकर तीन बल्लेबाजों को आउट किया। युवराज गुप्ता ने दो विकेट झटके। आदित्य मैन ऑफ द मैच चुने गए।

crct 1
ड्राइव करता बल्लेबाज

दूसरे मुकाबले में सैम एकेडमी ने सात विकेट खोकर 121 रन बनाए। विश्रुत शाही ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 52 रनों की पारी खेली। रक्षित शर्मा ने 17 रन बनाए। नोएडा वंडर की ओर से रितेश कौशिक 2 और हर्ष विधूरी ने एक विकेट लिया। नोएडा वंडर की टीम महज 58 रन ही बना सकी। निखिल शर्मा ने 13 और अक्षय दुबे ने 12 रन बनाए। सैम स्पोर्ट्स के परम की घातक गेंदबाजी के सामने वंडर के बल्लेबाज नियमित अंतराल पर आउट होते रहे। परम ने महज 7 रन देकर चार विकेट अपनी झोली में डाले। आदी वर्मा ने तीन विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच परम चुने गए।

Leave a Reply