हीना और सचिन ने जीती रन विद प्राइड दौड़ प्रतियोगिता

नोएडा, खेलरत्न, सं, Time, 7:00, PM.

स्वतंत्रता सेनानी शहीद भगत सिंह के जन्म दिवस पर आयोजित ‘रन विदन प्राइड’ प्रतियोगिता के विजेता हीना और सचिन बने। नोएडा स्टेडियम में रविवार को समाप्त हुई 5 किलोमीटर रेस में करीब 1000 लोगों ने भाग लिया। संसदीय कार्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव सत्यप्रकाश खटना ने हरी झंडी दिखाकर दौड़ की शुरुआत की।

25 noidaS11 Bhagat Singh Race
रन विद प्राइड दौड़ में भाग लेते प्रतिभागी

पुरुष वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए सचिन ने पहला स्थान कब्जाया। इस वर्ग में दूसरा स्थान अमित और तीसरा स्थान विकास को मिला। महिला वर्ग में हीना ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए बाजी अपने नाम की। दूसरा स्थान भावना को मिला। तीसरे स्थान पर डॉ. पारुल रहीं। साढ़े पांच बजे सुबह नोएडा स्टेडियम के गेट नंबर 4 से दौड़ शुरू हुई। प्रतियोगिता में महिलाओं और बच्चों ने भी भाग लिया। रनैक्स स्पोर्ट्स समूह इस प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इस मौके पर शिवा दीक्षित, त्रिलोक चंद, सुनील तोमर, सुमित अग्रवाल, राजीव शर्मा, भूपेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

शहीद भगत सिंह को दी गई श्रद्धांजलि
रन विद प्राइड प्रतियोगिता का आयोजन से पहले उन्हें मुख्य अतिथि सत्यप्रकाश खटाना और अन्य लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य बेहतर स्वास्थ्य के साथ ही सरदार भगत सिंह की जीवनी को समझना भी था। देश के लिए अपनी जिंदगी की कुर्बानी देने वाले भगत सिंह की जीवनी के महत्वपूर्ण घटनाओं के बारे में लोगों को बताया गया।

Leave a Reply