अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर शिवम और हर्ष को किया सम्मानित

नोएडा, खेलरत्न, सं: Time, 11:50, PM. 
पहली बार नोएडा ने एक साथ दो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर दिए. दोनों के प्रशिक्षक भी एक ही हैं. फूलचंद शर्मा से खेल की बारीकियां सीख टीम इंडिया में शामिल होकर प्रदेश का मान बढ़ानेवाले शिवम् मावी और हर्ष त्यागी को सम्मानित किया किया. सेक्टर 34 स्थित रविवार को बिल्लाबोंग स्कूल  में आयोजित सम्मान समारोह में अंडर 19 के दोनों क्रिकेटरों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया.
phoolchand
शिवम् और हर्ष को सम्मानित करते अतिथि
सेक्टर 71 निवासी शिवम् मावी का चयन अंडर 19 विश्वकप क्रिकेट के लिए टीम इंडिया में किया गया है. वहीँ हर्ष त्यागी अपनी घूमती गेंद के बल पर इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम से खेलकर उम्दा प्रदर्शन कर चुके हैं. वह घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. शिवम मावी भी पहले भारतीय टीम से इंग्लैंड के खिलाफ अंडर 19 क्रिकेट खेल चुके हैं. चैलेंजर ट्रॉफी में गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने पर उन्हें टीम इंडिया में जगह दी गई. जनवरी में वर्ल्ड कप अंडर 19 शुरू होगा. इस सम्मान समारोह में एमएलसी जीतेन्द्र यादव, उत्तर प्रदेश के चयनकर्ता मनोज मांकड़, ग़ज़िआबाद क्रिकेट असोसिएशन के अध्यक्ष राकेश मिश्रा, सहित कई लोग मौजूद रहे.
selfi
हर्ष और शिवम् के साथ सेल्फी लेते क्रिकेट प्रेमी
दोनों के स्थानीय प्रशिक्षक फूलचंद शर्मा ने बताया कि मेरे लिए इससे बड़ी बात कोई नहीं हो सकती कि मेरे एकेडमी के दो खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं. हमेशा मेरा प्रयास बेहतर प्रशिक्षण देना होता है. भविष्य में भी मेरे कई खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन के बल पर राष्ट्रिय और अंतर्राष्ट्रीय स्टार पर मुकाम हासिल करेंगे.

Leave a Reply