कबड्डी मुकाबलों में लड़कियों ने दिखाया दमखम

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00, PM.
अनुग्रह नारायण मेमोरियल अंतर स्कूल कबड्डी प्रतियोगिता में सोमवार को नोएडा स्टेडियम में आठ मुकाबले खेले गए। प्रतियोगिता में कई रोमांचक मुकाबले खेले गए। खिताबी मुकाबला 12 दिसंबर को खेला जाएगा।

005
कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान अंक बटोरने का प्रयास करती खिलाड़ी

कबड्डी के पहले मुकाबले में सावित्री बाईफुले बालिका इंटर स्कूल ने भारतीय आदर्श वैदिक बालिका इंटर कॉलेज तिलपता को एकतरफा मुकाबले में 60-38 से मात दी। एसडी कन्या इंटर कॉलेज घंघोला ने सैंट हुड कन्वर्ट स्कूल दादरी को 45-07 से करारी शिकस्त दी। मॉडर्न स्कूल सेक्टर-11 ने आरके मॉडर्न स्कूल को 41-13 से पराजित किया| मैरीगोल्ड पब्लिक स्कूल ने कार्ल हुबर स्कूल नोएडा को 48-17 से हराया। जीजीआईसी होशियारपुर ने रॉकवुड स्कूल को एकतरफा मुकाबले में 23-03 से पराजित किया| नेहरु इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल ने मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल को 42-02 से आसानी से हरा दिया। एचएल इंटरनेशनल स्कूल ने एसडी कन्या इंटर कॉलेज को 44-10 से शिकस्त दी।

1 3
बेहतर प्रदर्शन करने वाली खिलाड़ी को पुरस्कृत करते आयोजन समिति के प्रमुख राजन श्रीवास्तव

आखिरी मुकाबले में ऑक्सफोर्ड ग्रीन पब्लिक स्कूल व कुमार पब्लिक हाई स्कूल के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में कुमार पब्लिक हाई स्कूल ने ऑक्सफोर्ड ग्रीन पब्लिक स्कूल को 67/59 से पराजित किया|कबड्डी प्रतियोगिता की विजेता टीम को एक लाख रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा। लड़कियों की 25 कबड्डी टीम प्रतियोगिता में ले रही हैं। इससे पहले फुटबॉल प्रतियोगिता भी खेली गई है। फुटबॉल और कबड्डी का फाइनल 12 दिसंबर को होंगे। प्रतियोगिता के आयोजक राजन श्रीवास्तव ने कहा कि बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ कार्यक्रम के तहत प्रतियोगिता आयोजित हो रही है। इस दौरान नोएडा स्टेडियम के प्रभारी राजेश, अजय शर्मा, यशोदा, करुणेश शर्मा, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply