गढ़वाल हिरोज ने इंडियन एयरफोर्स को हरा खिताब पर कब्जा किया

दिल्ली : खेलरत्न, सं : Time, 10:45, PM.
गढ़वाल हिरोज ने रोमांचक मुकाबले में इंडियन एयरफोर्स (दिल्ली) को हराकर डीएसए सीनियर डिवीजन ओपन क्लब फुटबॉल लीग चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया। टाइब्रेकर में हिरोज ने एयरफोर्स को 5-3 से हराकर खिताबी जीत हासिल की। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई। खेल के निर्धारित समय में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थीं।

IMG 20190531 WA0013
जीत का जश्न मनाते खिलाड़ी।

गढ़वाल हिरोज ने मध्यांतर के पहले इंजुरी टाइम में पहला गोल दागा। अमन थापा ने शानदार गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। मध्यांतर के बाद 75वें मिनट में एयरफोर्स ने एक गोलकर टीम को बराबरी पर ला दिया। इसके बाद दोनों टीमों ने जीत के लिए एड़ी चोटी एक कर दी, लेकिन गोल नहीं हुआ। एक दूसरे के गोलपोस्ट पर कई हमले किए।

IMG 20190531 WA0011
विजेता टीम गढ़वाल हीरोज

मैच की बराबरी पर खेल में तेजी आई। इसके बाद 15 मिनट का अतिरिक्त समय भी मैच के लिए दिया गया, लेकिन परिणाम नहीं निकला। इसके बाद टाईब्रेकर का निर्णय लिया गया। जिसमें गढ़वाल हिरोज ने 5-3 से जीत दर्ज की। विजेता टीम को डेढ़ लाख और उपविजेता टीम को 75 हजार रुपये का इनाम दिया गया। सेमीफाइनलिस्ट टीम यंगमेन और देल्ही एफसी को 40-40 हजार रुपये दिए गए। मैच शुरू होने से पहले देल्ही ऑडिट टीम के माइकल जेम्स की याद में दो मिनट का मौन खिलाड़ियों ने रखा।

Leave a Reply