विश्व भारती को 3-1  से  हरा फादर एग्नल ने  एसी देब फुटबॉल पर कब्जा किया 

नोएडा, खेलरत्न, सं : Time, 1:35, PM.
फादर एग्नल स्कूल ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए एसी देब मेमोरियल अंतर स्कूल फुटबॉल चैंपियनशिप अपने नाम किया. फादर एग्नल ने विश्व भारती स्कूल को खिताबी मुकाबले में 3-1 से हराया. टीम टूर्नामेंट की  प्रबल दावेदार भी मानी जा रही थी.
फादर एग्नल ने  विश्वभारती की टीम पर मैच की शुरुआत में ही कई हमले किये, लेकिन विश्वाभारती की टीम ने शानदार बचाव किया. इस टीम ने भी प्रतिद्वदी टीम के पोस्ट पर आक्रामक रूख अपनाया. आखिरकार फादर एग्नल को 3-1 की उम्दा जीत मिली.  फादर एग्नल की ओर से डीसिंघ, आशु और चुन ने गोल किया. विश्वभारती के अंशुल ने टीम के लिए एकमात्र गोल किया.
vijetaa
विजेता टीम फादर एग्नल के साथ आयोजन समिति के प्रमुख आज़ाद सिंह
फाइनल से  पहले  सेमीफाइनल में विश्वभारती ने उलटफेर करते हुए मज़बूत मानेजाने वाली स्टेप बाई स्टेप को रोमांचक मुकाबले में 1-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था. दूसरे सेमीफाइनल में फादर एग्नल ने कैंब्रिज स्कूल को हराया. टूर्नामेंट के गोल्डन बूट का खिताब 6 गोल करनेवाले विश्वभारती के अंशुल ध्यानी बने. बेस्ट गोलकीपर  एग्नल के फेंच डायमंड बने. विजेता टीम और खिलाड़ियों को स्कूल की प्रिंसिपल महुआ मंडल ने पुरस्कृत किया. इस मौके पर आज़ाद सिंह, जेएस डडवाल, प्रवीण नागर, सुभाष शर्मा आदि मौजूद रहे.

Leave a Reply