टेबल टेनिस टीम स्पर्धा के तीन ख़िताब डीपीएस  ने अपने नाम किया

नोएडा, खेलरत्न, सं: Time, 1:05, AM.
जिला अंतर स्कूल टेबल टेनिस प्रतियोगिता में डीपीएस नोएडा के खिलाड़ियों  ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम स्पर्धा के तीन ख़िताब कब्जाये . लड़कियों के वर्ग के दोनों फाइनल डीपीएस ने जीता. लड़कों के वर्ग में भी खिताबी जीत मिली.  व्यक्तिगत स्पर्धा के भी सभी खिताबी मुकाबले खेले गए.  रविवार को नोएडा स्टेडियम में समाप्त हुई प्रतियोगिता में 30 स्कूलों के 100 से अधिक खिलाडियों ने दमखम दिखाया.
tt 20

जिला अंतर स्कूल टेबल टेनिस प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी.
सब जूनियर गर्ल्स में डीपीएस नोएडा ने एमिटी स्कूल नोएडा को 3-0  से करारी शिकस्त देते हुए ट्रॉफी पर कब्जा किया। जूनियर वर्ग में स्कूल की लड़कियों ने डीएवी नोएडा को 3-0 से से रौंद दिया. लड़कों के वर्ग में भी डीपीएस को सफलता मिली. लोटस वैली इंटरनेशनल स्कूल को 3-1 से हराकर खिताब जीता. जूनियर वर्ग में बाल भारती पब्लिक स्कूल ने डीपीएस गौतमबुद्ध नगर को एकतरफा मुकाबले में  3-0 से हराया. किड्स वर्ग के व्यक्तिगत  फाइनल में समरविले स्कूल के आर्यन सहाय ने एफएएस के हर्षिल जैन को 12-10, 3-11, 9-11, 7-11  से हराकर ख़िताब पर कब्जा किया.
 लड़कों के कैडेट वर्ग के फाइनल में एफएएस के आर्यन ने एपीजे नोएडा के आदित्य को सीधे सेटों में 11-7, 11-2, 11-3 से हराया. सब जूनियर वर्ग का ख़िताब बीबीपीएस के लालरोलुआह पुइआ ने अपने नाम किया। उन्होंने डीपीएस के माधव भाटिया को हराया. जूनियर वर्ग का खिताब बीबीपीएस के जॉन जमलियना ने शुभम रावत को हराकर जीता. लड़कियों के कैडेट वर्ग का ख़िताब एमिटी की अनविता  धवन ने डीपीएस की वान्या  सिंह को हराकर अपने नाम किया . सब जूनियर वर्ग का फाइनल एलवीआईएस की सोनल जैन ने डीपीएस की नव्या मित्तल को हराकर जीता. जूनियर वर्ग का ख़िताब डीपीएस की नव्या मित्तल ने अपने नाम किया. उन्होंने विश्व भारती  स्कूल की दीवा चौधरी को हराया. गौतमबुद्ध नगर टेबल टेनिस एसोसिएशन के सचिव श्याम कुमार ने विजेताओं को पुरस्कृत  किया. इस मौके पर मृदुल खिलनानी भी मौजूद रहे.

Leave a Reply