कांटे की टक्कर में देल्ही एफसी ने यंगमेन को 3-2 से हराया

दिल्ली । खेलरत्न, सं, Time, 10:35, PM,
सीनियर डिवीजन ओपन क्लब फुटबॉल लीग में रविवार को देल्ही एफसी ने यंगमेन को 3-2 से मात दी। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई। इस जीत के साथ ही दिल्ली एफसी सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। अंबेडकर स्टेडियम में सोमवार को भूटान एकादश के साथ एक प्रदर्शनी मैच खेला जाएगा।

 

देल्ही एफसी ने खेल के तीसरे मिनट में ही शहजाद के शानदार गोल से 1-0 की बढ़त बना ली। यंगमेन ने अपने खेल में तेजी लाते हुए 12वें मिनट में रणशेर सिंह के गोल की बदौलत 1-1 की बराबरी कर ली। देल्ही की ओर से दूसरा गोल भी शहजाद ने ही किया। इस खिलाड़ी ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए 73वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल किया। सात मिनट बाद तीसरा गोल कर देल्ही एफसी यंगमेन से 3-1 से आगे हो गई। वहीं एक अन्य मुकाबले में गढ़वाल हिरोज ने फ्रेंड्स यूनाइटेड को 5-1 से करारी शिकस्त दी। एम चार्ल्स ने दो, अमिश, जमाल, और गिरीश ने गोल किए। रितेश ने फ्रेंड्स के लिए गोल किया।

 

bhutan
प्रदर्शनी मैच खेलने पहुंची भूटान की टीम

भूटान से आज होगा मुकाबला
भूटान इलेवन से देल्ही ब्लूज का मुकाबला सोमवार को खेला जाएगा। अंबेडकर स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले के लिए भूटान टीम दिल्ली पहुंच गई है। पांच बजे शाम से खेले जाने वाले इस मैच के लिए दिल्ली की टीम चुन ली गई है। इस प्रदर्शनी मैच में रोचक मुकाबला होने की उम्मीद की जा रही है।

दिल्ली के पूर्व कप्तान मतबीर सिंह बिष्ट का निधन
दिल्ली के पूर्व फुटबॉल कप्तान मतबीर सिंह बिष्ट का निधन रविवार को हो गया। 72 वर्षीय सिंह ने सिटी हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने शिमला यंग से फुटबॉल करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने दिल्ली सीनियर और जूनियर दोनों टीमों का प्रतिनिधित्व राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में किया। अंबेडकर स्टेडियम में रविवार को हुए मैच के दौरान दो मिनट का शोक रखा गया। फुटबॉल देल्ही के पदाधिकारियों ने उनके निधन को फुटबॉल के लिए बड़ा क्षति बताया।

Leave a Reply