दिल्ली एकादश और बीएस स्पोर्ट्स ने आसान जीत दर्ज की

नोएडा। खेलरत्न, सं,
आनया स्पोर्ट्स चैंपियनशिप क्रिकेट में मंगलवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में बीएस स्पोर्ट्स ने जीजीजी क्लब को एकतरफा मुकाबले में 89 रनों से हराया। वहीं दूसरे मुकाबले में दिल्ली एकादश ने आरएसएसीसी को 5 विकेट से मात दी।

 

स्ट्रोक लगाने का प्रयास करता बल्लेबाज

नोएडा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में बीएस स्पोर्ट्स क्लब ने 10 विकेट खोकर 222 रन बनाए। टीम के असीर शम्स ने 36, रिषभ कंसल ने 37 और राहुल सुदामा ने 36 रनों की अच्छी पारी खेली। प्रतिद्वंदी टीम के कृष्णा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 बल्लेबाजों को पैवेलियन भेजा। मयंक ने भी अच्छी गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके। आरुष ने एक विकेट लिया। जीजीजी क्रिकेट क्लब के मयंक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 85 रनों की उम्दा पारी खेली, लेकिन टीम के अन्य बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला। कृष्णा और आरुष ने 14 और 13 रन बनाए। बीएस स्पोर्ट्स के बल्ले से उम्दा प्रदर्शन कर चुके राहुल सुदामा ने टीम के लिए टीम की ओर से सर्वाधिक 3 विकेट लिए। अभिषेक और पीयूष ने 2-2 अपने नाम किए। जीजीजी की टीम 133 रन पर ऑल आउट हो गई।

दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरएससीसी की टीम ने उमेश की अर्धशतकीय पारी 51 रनों की बदौलत 126 रन बनाए। रोहित ने 15 और लक्ष्य ने 13 रन की पारी खेली। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। अंकित की शानदार गेंदबाजी के सामने आरएससीसी के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए। उन्होंने 5 विकेट झटके। ध्रुव ने दो और दिव्यांश ने एक विकेट लिया। दिल्ली एकादश की ओर से हर्षित ने सर्वाधिक 47 रनों की पारी खेली। सौरव ने 23 और दिव्यांशु ने 13 रन बनाए। प्रतिद्वंदी टीम के रोहित ने दो विकेट लिए।

Leave a Reply

Exit mobile version