डीएवी ने 24 प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित किया

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:10, PM
सरला चोपड़ा डीएवी स्कूल ने अपने 24 प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इसके लिए सोमवार को सेक्टर-56 स्थित स्कूल परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान स्कूल के चेयरमैन डॉ. एके शर्मा भी मौजूद रहे। उन्होंने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया और कहा कि अपने पसंदीदा क्षेत्र की ओर बच्चों को आगे बढ़ना चाहिए। ताकि परिणाम बेहतर निकले। चाहे वह खेल हो या पढ़ाई।

dav
विभिन्न खेलों में उम्दा प्रदर्शन करने वाले डीएवी स्कूल के छात्र-छात्राएं। साथ में स्कूल के चेयरमैन एके शर्मा और प्रिंसिपल आईपी भाटिया

स्केटिंग की अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीत चुकीं प्राची सिंह, बैडमिंटन में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर कांस्य पदक अपने नाम करने वाली वाली दीपशिखा सिंह और एशियन स्कूल चैंपियनशिप में कांस्य पदक झटकने वाली लिखिता श्रीवास्तव सहित 20 से अधिक खिलाड़ियों को स्कूल प्रबंधन ने सम्मानित किया। सम्मानित होने वाले अन्य खिलाड़ियों में राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने वाले होनहार शामिल थे। इस दौरान अभिभावकों ने भी खेल के विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय दीं। स्कूल प्रबंधन ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया। इस दौरान शहर के सभी स्कूलों से यह भी अपील की गई कि खिलाड़ियों की मदद के लिए उन्हें सुविधाएं उपलब्ध कराएं। ताकि शहर भी खेल शक्ति के रूप में देश में अपना नाम दर्ज करा सके। स्कूल ने पहले भी कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी दिए हैं। इस दौरान स्कूल के डीएवी स्कूल के चेयरमैन डॉ. एके शर्मा, प्रिंसिपल आईपी भाटिया, अमिता जोशी, रेखा, सुदर्शन अवस्थी, राजेश शैली सहित कई अभिभावक मौजूद रहे।

dav 1
खेल प्रतिभाओं को संबोधित करते सरला चोपड़ा डीएवी स्कूल के चेयरमैन एके शर्मा

इन खिलाड़ियों का भी सम्मान किया गया
-बैडमिंटन : सोनाली, आदित्य, सानिध्य, लिखित, अभिनव, नव्या
-रोलर स्केटिंग : युद्धि, रिद्धिमा
-क्रिकेट : श्रीनिशि, दीक्षा
-तीरंदाजी : मधुमिता,
-फुटबॉल : धनसुरग, समृद्धि
-योगा : तनुश्री, नकुल
-ताइक्वांडो : लोकेश, भव्य, ज्योतिका
-जूडो : सताक्षी, जिविषा, विनायक

Leave a Reply