रोमांचक मुकाबलों में जीत दर्ज कर डीएवी और समरविले ने ट्रॉफी पर कब्जा किया

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00.
डीडीए अंडर-16 फुटबॉल टूर्नामेंट में नोएडा के दो स्कूलों की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में सरला चोपड़ा स्कूल व समरविले स्कूल ने खिताबी जीत हासिल की। लड़कियों का फाइनल डीएवी और लड़कों का समरविले स्कूल ने अपने नाम किया। अंडर-10 में भी समरविले चैंपियन बना। प्रतियोगिता चिल्ला स्पोर्ट्स ग्राउंड दिल्ली में खेली गई।

football
लड़कियों के वर्ग की विजेता टीम

लड़कों के वर्ग में समरविले स्कूल व अशोका फुटबॉल क्लब के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। समरविले ने यह मुकाबला 1-0 से अपने नाम किया। खिताबी जीत का यह गोल तन्मय प्रसाद ने किया। दोनों टीम के बीच कांटे की टक्कर हुई। आखिरी समय तक मैच का रोमांच बना रहा। अशोका फुटबॉल क्लब को भी गोल करने के मौके मिले, लेकिन खिलाड़ी उसे गोल में तब्दील नहीं कर सके। वहीं लड़कियों के खिताबी मुकाबले में डीएवी ने भारती स्कूल को 2-0 से हराकर जीत हासिल की। अद्विका और अनुष्का ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए एक-एक गोल किया। डीएवी की टीम ने पूरे समय तक गेंद को अपने नियंत्रण में रखा। भारती स्कूल ने बराबरी की पुरजोर कोशिश की, लेकिन तालमेल में कमी के कारण सफलता नहीं मिली।

football 1
लड़कों के वर्ग की विजेता टीम

 

वहीं अंडर-10 के फाइनल मुकाबले में समरविले ने चिल्ला स्पोर्ट्स को टाईब्रेकर में 3-2 से हरा दिया। निर्धारित समय तक दोनों टीमें 2-2 की बराबरी पर थी। इस दौरान देानों टीमों के बीच जोरदार टक्कर हुई। परिणाम के लिए टाइब्रेकर का सहारा लिया गया। मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद दिल्ली फुटबॉल संघ के पूर्व सचिव एनके भाटिया और पूर्व कोषाध्यक्ष हेमचंद ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply