चंदनकियारी ने भौरा 19 नंबर को हरा किया खिताब पर कब्जा

धनबाद, खेलरत्न, सं, Time, 11:50, PM.
सुरेश चंद्र महतो फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब आदिवासी क्लब चंदनकियारी ने अपने नाम किया। गुरुवार को स्वर्गीय रणधीर वर्मा स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में चंदनकियारी ने मंटू महतो क्लब भौरा 19 नंबर को 1-0 से हराया। खिताबी मुकाबले में दोनेां टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई। मुख्य अतिथि के रूप में धनबाद के मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल मौजूद रहे। उन्होंने खेल के सुधार के लिए हरसंभव प्रयास की बात कही।

bhowra
खिलाड़ियों के साथ धनबाद के मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, साथ में श्रमिक नेता राजू यादव

आदिवासी क्लब और भौरा 19 नंबर की टीम के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। मध्यांतर तक दोनों टीमें बराबरी पर थीं। मध्यांतर के बाद चंदनकियारी की टीम ने शानदार मूव बनाते हुए प्रतिद्वंद्वी टीम पर 1-0 की बढ़त ले ली। इसके बाद भी टीम ने भौरा 19 नंबर की टीम के गोलपोस्ट पर कई हमले किए। वहीं 19 नंबर की टीम ने भी बराबरी करने की कई कोशिश की, लेकिन नाकाम रही। कई मौकों को टीम भुनाने में असफल रही। तीन दिवसीय प्रतियोगिता में 16 टीमों ने भाग लिया। विजेता और उपिवजेता टीम को चंद्रशेखर अग्रवाल ने पुरस्कृत किया।

umesh
खिलाड़ियों से मुलाकात करते धनबाद के मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल और श्रमिक नेता उमेश यादव

इस दौरान उन्होंने कहा कि खेल और खिलाड़ियों के हितों के लिए निगम हमेशा काम करने के लिए तैयार है। इस मौके पर मौसम महंती, चंदन महतो, मनीष सिंह, उमेश यादव, पंकज पासवान, राजू यादव, जोगिंदर महता, संजय महतो, अशोक महतो, अनूप महतो आदि मौजूद रहे। आयोजक समिति के लाल बाबू यादव, कमल मांझी, खेसारी लाल यादव, विधान पांडे, रामचंद्र महतो, सुमित यादव, जगीरा, कमल मांझा ने प्रतियोगिता के बारे में मुख्य अतिथि को बताया।

Leave a Reply