तनव के पंजे से बिलाबोंग ने विवेकानंद एकेडमी को हराया

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 7:00, PM
डॉ. सत्य पॉल मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को तनव के 5 विकेट की मदद से बिलाबोंग ने विवेकानंद क्रिकेट एकेडमी को नौ विकेट से करारी शिकस्त दी। एपीजे स्कूल ग्राउंड पर खेले गए एक अन्य मुकाबले में विद्या भारती एकेडमी ने उत्तम मजूमदार एकेडमी को 3 विकेट से मात दी।

cric
बल्लेबाजी के लिए तैयार होता बल्लेबाज

बिलाबोंग क्रिकेट एकेडमी और विवेकानंद क्रिकेट के बीच हुआ मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए 88 रन बनाए। टीम के रितिक ने पिच पर टिककर खेला। उन्होंने 41 रन बनाए। प्रदीप ने 13 रनों की पारी खेली। बिलाबोंग के तनव ने 18 रन देकर 5 खिलाड़ियों को पैवेलियन का रास्ता दिखाया। इनकी गेंदबाजी के सामने बल्लेबाज ज्यादा देर तक पिच पर नहीं टिक सके। सौरभ ने दो, कबीर और कार्तिकेय ने 1-1 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिलाबोंग की टीम ने एक विकेट खोकर 12वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। ईनेश ने 33 रनों की पारी खेली। पारस ने 20 और भावी ने 18 नाबाद रन बनाए। तनव मग्गो को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

prize

दूसरे मुकाबले में यूएमसीसी ने 101 रन बनाए। अभिजीत ने 27, सोनू ने 13 और शशांक ने 11 रनों की पारी खेली। विद्या भारती के रमन, मनीष, हर्षित और रोहित ने दो-दो विकेट झटके। विद्या भारती ने सात विकेट खोकर जीत हासिल की। टीम के रमन ने 35, दिनेश ने 23, सौरभ ने 13 और रोहित ने 12 रन बनाए। प्रणय ने 2, अभिजीत और अजय ने 1-1 विकेट लिए। रमन मैन ऑफ द मैच बने।

Leave a Reply