एथलेटिक्स प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 9:20, PM.
अंतर स्कूल एथलेटिक्स प्रतियोगिता में 100 से अधिक खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया। सेक्टर-28 स्थित विश्वभारती स्कूल में आयोजित प्रतियोगिता में दौड़ सहित कई स्पर्धाओं में खिलाड़ियों ने भाग लिया। कई स्पर्धा कल भी होंगी।
विश्वभारती स्कूल के कनिष्क तोमर ने 1500 मीटर की दौड़ में पहला स्थान प्राप्त किया। कैंब्रिज स्कूल ग्रेटर नोएडा के मोहम्मद कैप को दूसरा स्थान मिला।

ath
प्रतियोगिता में दौड़ते एथलीट

विश्वभारती के सार्थक कटियार तीसरे स्थान पर रहे।लड़कियों के वर्ग में विश्वभारती की शांभवी विद्या ने पहला स्थान कब्जाया। एमिटी स्कूल की अवनी को दूसरे व डीपीएस नोएडा की सोहम तीसरे स्थान पर रहीं। डिस्कस थ्रो के लड़कों के वर्ग में विश्वभारती के हर्ष सैनी ने विजेता बने। दूसरा स्थान कैंब्रिज के विद्रोह सिंह और तीसरा स्थान वैभव श्रीवास्तव को मिला। लड़कियों के शॉटपुट में कैंब्रिज स्कूल की मुस्कान शर्मा अव्वल रहीं। दूसरा स्थान मॉडर्न स्कूल की तनीषा को मिला। तीसरे स्थान पर मेजबान स्कूल की लक्षिता रही। 60 मीटर दौड़ में विश्व भारती स्कूल ग्रेटर नोएडा के सिद्धार्थ ने बाजी मारी। तीसरा स्थान दिव्यांश टकसाली को मिला। लड़कियों के वर्ग में एमिटी स्कूल की जान्हवी चौधरी ने पहला स्थान प्राप्त किया।दूसरा स्थान इसी स्कूल की अनन्या सिंह को मिला। सगुन तीसरे स्थान पर रहीं। लांग जंप में मॉडर्न स्कूल के अमन सिंह अव्वल रहे। इंडस वैली के अक्षत को दूसरा व प्रशांत यादव को तीसरा स्थान मिला। चार गुना 400 मीटर रिले दौड़ में विश्व भारती स्कूल की लड़किया प्रथम स्थान पर रहीं। विश्वभारती स्कूल की प्रिंसिपल वीरा पांडेय ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।

Leave a Reply