एकतरफा मुकाबले में जीत दर्ज कर एस्टर ने जीती शशिकांत मेमोरियल ट्रॉफी

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:00, PM.
एस्टर स्कूल ने विश्वभारती स्कूल।को 167 रनों से करारी शिकस्त देकर कैप्टेन शशिकांत मेमोरियल क्रिकेट का खिताब अपने नाम किया। शुक्रवार को नोएडा स्टेडियम में खेले गए फाइनल में एस्टर के स्वस्तिक चिकारा ने ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेली। विश्वभारती की टीम गेंदबाजी के साथ ही गेंदबाजी में भी फेल रही।

IMG 20191025 WA0099
ट्रॉफी के साथ विजेता टीम।

पहले बल्लेबाजी करते हुए एस्टर स्कूल ने 211 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। स्वस्तिक चिकारा ने 59 गेंदों पर 102 रन ठोके। उन्होंने विश्वभारती के सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। प्रसार भाटी ने 15 गेंदों पर 49 रन बना रही सही कसर पूरी कर दी। तनिष्क और अविरल को एक – एक विकेट मिला। लक्ष्य का पीछा करने उतरी विश्वभारती की टीम महज 44 रन ही बना सकी। देव मावी की कहर बरपाती गेंद के सामने विश्वभारती का एक भी बल्लेबाज नहीं टिक पाया। उन्होंने 11 रन देकर 5 बल्लेबाजो को स्टेडियम का रास्ता दिखाया। प्रसार ने दो विकेट लिए। अगम नागपाल टूर्नामेंट के बेस्ट बॉलर बने। स्वस्तिक चिकारा को बेस्ट प्लेयर के साथ ही बेस्ट बैट्समैन के खिताब से नवाजा गया।

 

IMG 20191025 WA0124
मुख्य अतिथि को सम्मानित करते आयोजक।

मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव संजय विनायक जोशी और कामधेनु ट्रस्ट के अध्य्क्ष डॉ नरेश शर्मा ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।
इस मौके पर शहीद कैप्टन शशिकांत शर्मा के पिता जेपी शर्मा, माता सुदेश शर्मा, भाई डा नरेश शर्मा, यूके भारद्वाज, सुभाष शर्मा, अतुल गौड़, आरके शर्मा, आरएल लवानिया, सुरेश प्रधान, अमन भारद्वाज, देवऋषि, शुभम भारद्वाज, शिव तिवारी, धर्मेन्द्र पचौरी, केसर सिंह, आज़ाद सिंह, सतवीर शर्मा, सुधीश चौधरी, अश्वनी शर्मा, एमएस बुतलिया, गौरव शर्मा, विक्रांत शर्मा आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अशोक श्रीवास्तव ने किया।

Leave a Reply