एस्टर ने डीजेबी और स्किल्स ने दिल्ली वंडर्स को शिकस्त दी

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 05:20, PM.
कैप्टन शशिकांत मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को खेले गए दोनों मुकाबलों में बाद में गेंदबाजी करने वाली टीमों ने प्रतिद्वंद्वियों पर आसान जीत दर्ज की। एस्टर ने दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) को नौ विकेट और स्किल्स ने देल्ही वंडर्स को पांच विकेट से हराकर पूरे अंक बटोरे। दोनों मुकाबलों में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले खिलाड़ियों को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

मैन ऑफ द मैच

सुबह हुए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली जल बोर्ड की टीम ने 94 रन बनाए। हिमांशु शर्मा ने 27 और गोलू ने 17 रनों की पारी खेली। एस्टर के पवन सराफ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए प्रतिद्वंद्वी टीम के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। उन्हेांने किफायती गेंदबाजी करते हुए महज 11 रन दिए। पुलकित और गौरव ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एस्टर की टीम ने एक विकेट खोकर जीत हासिल की। भारतीय अंडर-19 टीम के दिव्यांश जोशी ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 15 गेंदों में 57 रन जड़ दिए। माधव ने 26 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच पवन सराफ बने।

मैन ऑफ द मैच

दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए देल्ही वंडर्स की टीम महज 50 रन ही बना सकी। छोटे लक्ष्य को देखकर लग रहा था कि स्किल्स की टीम आसानी से मैच जीत जाएगी, लेकिन आसान सा दिखने वाले लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए टीम को पांच विकेट गंवाने पड़े। देल्ही वंडर्स की ओर से यश ने 16 और तिशंत ने 12 रन बनाए। स्किल्स के राजिंदर बिष्ट ने सात रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया। वहीं कार्तिक दीक्षित ने भी अच्छी गेंदबाजी करते हुए तीन बल्लेबाजों को आउट किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्किल्स की आरे से उमंग शर्मा ने 20 और राजिंदर ने 19 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच राजिंदर बिष्ट चुने गए। टीम ने पांच विकेट से जीत दर्ज की।

Leave a Reply

Exit mobile version