इमरर्जिंग चैंपियनशिप से आगे बढ़े अनुश्री और बतुल ने एलिट वर्ग का खिताब जीता

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 11:55, PM.
योजेम्स इमरर्जिंग प्लेयर्स बैडमिंटन चैंपियनशिप में जीत दर्ज करने वाले खिलाड़ियों ने एलिट वर्ग की बैडमिंटन प्रतियोगिता में भी उम्दा प्रदर्शन किया। अनुश्री वेंकटेश ने एलिट वर्ग के अंडर-13 का खिताब भी अपने नाम किया। वहीं बतुल तालिब और भाव्या मित्तल ने लड़िकयों के अंडर-15 का खिताब अपने नाम किया। नोएडा स्टेडियम में सोमवार को अन्य वर्गों के खिताबी मुकाबले खेले गए। प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों की जिला रैंकिंग जारी की जाएगी। इमरर्जिंग प्लेयर्स चैंपियनशिप के खिलाड़ियों ने एलिट वर्ग का खिताब जीतकर खुद को साबित किया।

yogems 1
योजेम्स जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप के विजेता खिलाड़ी

जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप एलिट वर्ग के खिताबी मुकाबले में लड़कों के अंडर-13 के एकल वर्ग में रयान रंजन ने जय सुखवानी को हराकर खिताब पर कब्जा किया। लड़कियों के वर्ग में अनुश्री वेंकटेश ने सान्वी आंनद को शिकस्त दी। अंडर-15 के एकल वर्ग में नीर नेहवाल ने आदि कृष्णा को फाइनल में हराया। लड़कियों के वर्ग में कृतिका भट्ट को शहजार चौधरी ने खिताबी मुकाबले में मात दी। अंडर-17 में मुकुल तेवतिया ने आदित्य वर्मा को हराकर खिताबी जीत हासिल की। लड़कियों के वर्ग में अनुषा गोयल ने सोनाली सिंह को हराकर फाइनल जीता। सभी विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। इस मौके जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव आनंद खरे, योजेम्स के दमनीश कुमार, गोपाल कृष्ण सहित कई लोग मौजूद रहे।

युगल और मिश्रित वर्ग में खिलाड़ियों ने खिताबी जीत हासिल की
अंडर-13 के लड़कों के वर्ग में नीर नेहवाल और रयान रंजन की जोड़ी ने फाइनल में साकेत और सूर्यांश को हराया। लड़कियों के वर्ग में सान्वी और अपराजिता की जोड़ी विजयी रही।मिश्रित युगल में सान्वी और साकेत ने बाजी मारी। अंडर-15 के लड़कों के युगल वर्ग में आदि कृष्णा और हिमांशु नेगी ने श्रीहण और अमेया की जोड़ी को हराकर खिताबी जीत हासिल की। लड़कियों के वर्ग का खिताब बतुल तालिब और भाव्या मित्तल ने अपने नाम किया। मिश्रित युगल में नीर और सोनाली सिंह विजयी रहीं। अंडर-17 के युगल का खिताब चिराग सेठ और आदित्य वर्मा ने जीता। लड़कियों का फाइनल निमिषा पांडेय और सोनाली सिंह ने अपने नाम किया। मिश्रित युगल में चिराग सेठ और अनुषा गोयल की जोड़ी ने रिया और अनिरुद्ध शंकर की जोड़ी को हराकर फाइनल जीता।

Leave a Reply