वार्षिक खेलकूद में नन्हें खिलाड़ियों ने दिखाया दम

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 11:50, PM.
मॉडर्न स्कूल के वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता की विभिन्न स्पर्धाओं में नन्हें खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। तीन दिवसीय प्रतियोगिता सेक्टर-11 स्थित स्कूल परिसर में मंगलवार को शुरू हुआ। प्रतियोगिता का उद्धाटन प्राधिकरण के कानून अधिकारी ज्ञानचंद ने किया। इस मौके पर स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ. नीरज अवस्थी भी मौजूद रहे।

modern
उद्घाटन के दौरान गुब्बारे छोड़े गए

नर्सरी क्लास की प्रतियोगिता की पिक एंड ड्रॉप रेस स्पर्धा में शिवम पहले स्थान पर रहे। जंपिक जैक में सान्वी अव्वल रहीं। फ्लैट रेस में आर्या गुप्ता, कंपलिट द पजल में विहान पांडेय ने बाजी मारी। केजी क्लास की फ्रॉग रेस में फैज, स्ट्रिंग द बिड्स एंड रन में मुस्कान, जंप एंड प्लक द टॉफी एंड रन में अनुज और फ्लैट रेस में आरव भंडारी ने अव्वल रहे। पहली कक्षा की फ्लैट रेस में प्रिंस, बुक बैलेंसिंग में अमरदीप, लेमन एंड स्पून रेस में तमन्ना पहले स्थान पर रहे। लड़कियों के वर्ग में दिव्या और वंशिका ने पहले स्थान पर काबिज रहे। दूसरी कक्षा की फ्लैट रेस में पीयूष पटेल, बैलून ब्रस्टिंग रेस में अंश चौहान, क्रॉल विद द बॉल में साक्षी अव्वल रहे। फ्लैट रेस में ईशिता, थ्रेड द निडल रेस एंड रन में लक्षिता ने पहला स्थान हासिल किया। तीसरी कक्षा की स्पर्धाओं में संदीप, कृष्णा, शुभ और तेजल ने बाजी मारी। यशमित और रिया कुमारी भी अव्वल रहे।

मशाल जलाकर प्रतियोगिता की शुरुआत की गई। स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया। इस मौके पर जूनियर विंग की मुख्यध्यापिका इंदिरा सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply