रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज कर अनिका ने महाराष्ट्र गोल्फ चैंपियनशिप पर किया कब्जा

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 11:55, PM.
शहर की अनिका वर्मा ने महाराष्ट्र लेडिज एंड जूनियर गर्ल्स गोल्फ चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। दूसरे स्थान पर दिल्ली की दीक्षा डागर रहीं। अपने वर्ग में अनिका और प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी के बीच का अंतर 10 स्ट्रोक रहा। प्रतियोगिता शुक्रवार को समाप्त हुई। अनिका  महिला, ए और बी तीनों वर्ग में विजेता बनी.

anika
विजेता ट्रॉफी लेती अनिका

अनिका ने पहले दिन 69, दूसरे दिन 72 और तीसरे दिन 71 स्ट्रोक लगाकर 18-18 होल पूरे किए। अनिका ने 54 होल को पूरा करने के लिए 212 स्ट्रोक लगाए। पहले दिन अनिका ए कैटेगरी में खेल रही दीक्षा डागर से पीछे थीं। इस दिन अनिका ने 69 और दीक्षा का 67 स्ट्रोक खेलकर 18-18 होल पूरे किए। दूसरे दिन भी दीक्षा ने एक स्ट्रोक की बढ़त ली। लिहाजा दूसरे दिन तक अनिका दीक्षा से 3 स्ट्रोक पीछे चल रही थीं, लेकिन आखिरी दिन शुक्रवार को अनिका ने 71 स्ट्रोक में 18 होल पूरे किए। वहीं दीक्षा 75 स्ट्रोक लगाकर दिन का खेल समाप्त किया। ऐसे में अनिका को एक स्ट्रोक का लाभ ने उन्हें जीत दिला दी। दीक्षा ए कैटेगरी की विजेता बनीं। वहीं अनिका बी वर्ग में प्रतिद्वद्वी खिलाड़ी नयनिका से 10 स्ट्रोक के बड़े अंतर से जीत हासिल की। नयनिका ने 222 स्ट्रोक में 54 होल पूरे किए।

sukhman t 1
sukhman singh

सुखमन को चौथा स्थान मिला
नोएडा। खेलरत्न, सं :
साउथ इंडिया जूनियर्स गोल्फ टूर्नामेंट में नोएडा गोल्फ कोर्स के सुखमन सिंह को चौथा स्थान मिला। प्रतियोगिता हैदराबाद में 27 अक्टूबर को समाप्त हुई। सुखमन ने पहले दिन 81, दूसरे दिन 81 और तीसरे दिन शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 70 स्ट्रोक में 18-18 होल पूरे किए। पहले स्थान पर मिलिंद सोनी रहे। उन्होंने 218 स्ट्रोक में 54 होल पूरे किए। नोएडा गोल्फ कोर्स के सुखमन राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

Leave a Reply