एकतरफा जीत दर्ज कर एमिटी और एसबीएस सेमीफाइनल में पहुंचे

नोएडा। खेलरत्न। सं, Time, 10:15, PM.
एसी देब मेमोरियल अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट में एमिटी और स्टेप बाई स्टेप (एसबीएस )ने जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बनाई। कैम्ब्रिज स्कूल के मैदान पर बुधवार को खेले गये मुकाबले में दोनो टीमों ने शानदार जीत दर्ज की।IMG 20171227 WA0003

पहले मुकाबले में रेयान स्कूल ने 6 विकेट पर 129 रन बनाये। अयान ने 42 रनों की अच्छी पारी खेली। रज़ी ने 28 रन बनाये। एमिटी के देव ने उम्दा गेंदबाज़ी करते हुए 3 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमिटी की टीम ने 3 विकेट खोकर आसान जीत हासिल की। टीम की ओर से रशिल पांडेय ने 48 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली। आरुष ने 29 रन बनाये। यह मैच एमिटी ने 7 विकेट से जीत सेमीफाइनल में जगह बना ली।

दूसरे मुकाबले में स्टेप बाई स्टेप ने एकतरफा मुकाबले में रेयान स्कूल नोएडा को हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रेयान महज 89 रन बना सका। ध्रुव और लक्ष्य ने 22 और 21 रनों की पारी खेली। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज पिच पर टिक नही पाया। उदयन जैन और आर्य जैन की घातक गेंदबाजी के सामने रेयान के बल्लेबाज नियमित अंतराल पर पवेलियन लौटते रहे। आदी कृष्ण ने भी 2 विकेट लिए। गेंद से शानदार प्रदर्शन करनेवाले स्टेप बाई स्टेप के उदयन ने 47 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली। आदी ने भी नॉट ऑउट 12 रन बनाये। श्रेय ने 19 रन बनाये। एसबीएस ने 9 विकेट से जरेत दर्ज कर सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया। पहले सेमीफाइनल में स्टेप बाई स्टेप की भिड़ंत कैम्ब्रिज स्कूल से होगी। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में डीपीएस नोएडा का मुकाबला एमिटी स्कूल से होगा।

Leave a Reply