अमरदीप का ओएनजीसी मास्टर्स गोल्फ चैंपियन बनना तय

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 10:15, PM.
ओएनजीसी मास्टर्स गोल्फ का चैंपियन नोएडा गोल्फ कोर्स के अमरदीप सिंह मलिक का बनना लगभग तय है। उन्होंने तीसरे दिन भी शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले स्थान पर बरकरार हैं। अहम पहलू यह है कि उन्होंने दूसरे स्थान के खिलाड़ियों से पांच स्ट्रोक का अंतर बना रखा है, जो उनकी जीत के लिए सबसे सकारात्मक बात है। शुक्रवार को भी उन्होंने अंडर 4 खेला। अब तक का उनका स्कोर अंडर 16 है।

amar
अमरदीप सिंह मलिक ने पहले दिन 66, दूसरे दिन 66 और तीसरे दिन 68 स्ट्रेाक खेलकर 18-18 होल पूरे किए। दूसरे स्थान पर संयुक्त रूप से एम धर्मा और कपिल कुमार हैं, जिनका स्कोर 11 अंडर है। अमरदीप ने तीसरे दिन छह बर्डी मारी, लेकिन 7वें होल पर बोगी खेल बैठे। नहीं तो उनका स्कोर और भी बेहतर होता। अगर एम धर्मा और कपिल कुमार असाधारण खेल का प्रदर्शन करते हैं और अमरदीप सामान्य प्रदर्शन करते हैं तभी नोएडा के इस खिलाड़ी से ट्रॉफी चूक सकती है। वहीं अगर अमरदीप अपने तीन दिन के खेल को भी दोहराते हैं तो उनके आमने-सामने कोई भी खिलाड़ी नहीं होगा।

इनके अलावा नोएडा गोल्फ कोर्स के एक और खिलाड़ी दीपांकर कौशल नौवें स्थान पर बने हुए हैं। उन्होंने तीसरे दिन 71 स्ट्रोक में 18 होल पूरे किए। राहुल बजाज ने अपने खेल में सुधार करते हुए तीसरे दिन 69 स्ट्रोक में 18 होल पूरे किए। वह भी दीपांकर के साथ संयुक्त रूप से नौवें स्थान पर हैं। गौरव प्रताप सिंह संतोषजनक प्रदर्शन नहीं कर सके। वह 31वें स्थान पर हैं। विक्रांत चोपड़ा भी उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल सके। वह 15वें स्थान पर हैं। ऐसे में अंतिम दिन का खेल नोएडा के गोल्फरों के लिए अहम होगा। बेहतर खेल का प्रदर्शन कर वे अपनी पोजिशन बेहतर करना चाहेंगे।

Leave a Reply