अक्षुण्ण और मेहुल ने प्रदेश फुटबॉल टीम में जगह बनाई

-बीसी रॉय फुटबॉल चैंपियनशिप पंजाब के होशियारपुर में खेली जाएगी
नोएडा। खेलरत्न, सं: Time, 1:46, AM.
प्रदेश की अंडर-19 फुटबॉल टीम में नोएडा के अक्षुण्ण त्यागी और मेहुल सपरा का चयन किया गया है। अंडर-19 डॉ. बीसी रॉय फुटबॉल चैंपियनशिप पंजाब के होशियारपुर में खेली जाएगी। उत्तर प्रदेश की टीम आज टूर्नामेंट के लिए रवाना हुई।
futball mehul
mehul
मेहुल सपरा पहले भी प्रदेश फुटबॉल टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। वह अंडर-16 राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में  प्रदेश की टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। वहीं अक्षुण्ण के लिए प्रदेश टीम से खेलने का यह पहला मौका होगा। अक्षुण्ण टीम में स्ट्राइकर की भूमिका में होंगे। मेहुल भी अग्रिम पंक्ति के विभिन्न स्थानों से खेलकर टीम को जिताने का प्रयास करेंगे।
football akshunn
akshunn
उत्तर प्रदेश का पहला मैच मिजोरम से 6 दिसंबर को होगा। यह मुकाबला टीम के लिए काफी काफी अहम होगा। इस जीत के बाद टीम को नॉक आउट दौर में प्रवेश करना आसान होगा, क्योंकि मिजोरम की टीम काफी मजबूत मानी जाती है। दूसरा मुकाबला साई से और तीसरा 10 दिसंबर को तमिलनाडु से होगा। दो मैच जीतने वाली वाली टीम नॉक आउट दौर में प्रवेश कर जाएगी। जिला फुटबॉल संघ के सचिव वाजिद अली ने बताया कि अंडर-19 टीम में शहर के खिलाड़ियों का चुना जाना हमाले लिए गौरव की बात है। प्रतियोगिता में दोनों खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

Leave a Reply