क्रिकेट की जोनल अंडर-16 टीम में शहर के पांच खिलाड़ी

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 11:20, PM.
गाजियाबाद जोन अंडर-16 क्रिकेट टीम में शहर के पांच खिलाड़ियों का चयन किया गया है। टीम की घोषणा शुक्रवार को हुई। अंतर क्षेत्र प्रतियोगिता 20 मई से शुरू होगी। नोएडा के क्रिकेटरों से प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

crct da
दुर्गेश और अंकित

गाजियाबाद की टीम में अंकित राय, दुर्गेश भट्ट, प्रसार भाटी, रितिक राघव और तनव मग्गू को जगह दी गई है। इस जोन में गाजियाबाद के अलावा गौतमबुद्धनगर, हापुड़ और बागपत जिले को रखा गया है। क्रिकेट के लिहाज से गाजियाबाद को जोन का दर्जा दिया गया है। अंकित राय, तनव मग्गू और प्रसार भाटी वंडर्स एकेडमी में खेल का गुर सीखते हैं। तीनों के प्रशिक्षक फूलचंदश शर्मा हैं। वहीं वहीं दुर्गेश भट्ट के प्रशिक्षक सुभाष शर्मा हैं। अंकित राय और दुर्गेश विश्वभारती स्कूल में शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। लिहाजा दोनों क्रिकेटर स्कूली टीम से भी विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं। श्रीराम एकेडमी के विकेट कीपर बल्लेबाज रितिक राघव के प्रशिक्षक अंकित यादव हैं। फूलचंद शर्मा और सुभाष शर्मा ने बताया कि जिले के खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। इन खिलाड़ियों ने ट्रायल में अच्छा प्रदर्शन कर टीम में जगह बनाई।अंकित यादव ने बताया कि रितिक प्रतिदिन 7-8 घंटे ग्राउंड पर मेहनत करते हैं। वह प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करेंगे।

crct ritik
रितिक राघव

सुभाष को दिग्विजय के बाद दुर्गेश से उम्मीद
पूर्व रणजी क्रिकेटर दिग्विजय रावत के प्रशिक्षक सुभाष शर्मा ही रहे हैं। इस खिलाड़ी को आगे बढ़ाने में उन्होंने काफी मेहनत की है। अब दुर्गेश से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। सुभाष बताते हैं कि यह शानदार खिलाड़ी हैं। दुर्गेश ने ट्रायल में 67 और 35 रन बनाए थे। वहीं अंतर जिला प्रतियोगिता में उन्होंने 27 और 49 रनों की पारी खेली थी।

Leave a Reply