सीनियर डिविजन ओपन क्लब फुटबॉल में आज से भिड़ेंगी 18 टीमें

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 12:45 PM.
सीनियर डिविजन ओपन क्लब फुटबॉल लीग में आज से 18 टीमें खिताब के लिए भिड़ेंगी। दिल्ली के अंबेडकर स्टेडियम में 25 जुलाई से प्रतियोगिता शुरू होगी। दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) से संबद्ध टीमें प्रतियोगिता का हिस्सा होंगी। 22 जुलाई को एक बैठक में डीएसए के पदाधिकारियों ने टीमों के समूह की घोषणा की।

football summer camp
file photo

टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों को दो समूह में बांटा गया है। दोनों समूहों से चार-4 टॉप टीमों को राउंड रॉबिन लीग खेलने का मौका मिलेगा। अंतिम स्थान पर रहने वाली दो-दो टीमों को नीचे के डिविजन में भेज दिया जाएगा।
ग्रुप ए में गढ़वाल हिरोज, हिन्दुस्तान एफसी, देल्ही यूनाइटेड, तरुण संघ, सुदेवा मूनलाइट, देल्ही एफसी, शिमला यंग्स, इंडियन एयरफोर्स (न्यू दिल्ली) उत्तराखंड एफसी में दमखम दिखाएंगी। ग्रुप बी में इंडियन नेशनल एफसी, इंडियन एयरफोर्स, यंगमैन एससी, सिटी एफसी, गुडविल एफसी, नेशनल यूनाइटेड एससी, अहबाब एफसी, शास्त्री और फ्रेंड्स यूनाइटेड एफसी भाग लेंगे। उद्घाटन मुकाबला हिन्दुस्तान एफसी और उत्तराखंड एफसी के बीच होगा। 25 जुलाई को दूसरा मुकाबला इंडियन एयरफोर्स और देल्ही यूनाइटेड एफसी के बीच होगा। टूर्नामेंट आयोजन समिति के चेयरमैन कमलुद्दीन कुरैशी चेयरमैन और जगदीश मल्होत्रा कन्वेनर होंगे। इसकी जानकारी डीसीए के उपाध्यक्ष एनके भाटिया ने दी।

Leave a Reply