वंडर्स और टॉस इवेंट की प्रतिद्वंद्वियों पर आसान जीत

नोएडा। खेलरत्न, सं : Time, 10:55, PM.
एसएन दुबे मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को नोएडा स्टेडियम में दो मुकाबले खेले गए। वंडर्स क्लब ने आईएसएससीए को 6 विकेट और टॉस इवेंट ने एचीवर्स एकेडमी को आठ विकेट से शिकस्त दी। प्रतियोगिता में दिल्ली एनसीआर की 20 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

मैन ऑफ द मैच

पहले मुकाबला वंडर्स क्रिकेट क्लब और आईएसएस क्रिकेट एकेडमी के बीच हुआ। आईएसएस एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 114 रन बनाए। वंश नागर ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 52 रनों की उम्दा पारी खेली। रिषभ ने 22 रनों का योगदान दिया। वंडर्स के सौरभ और हर्ष ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए 3-3 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। वंडर्स क्लब ने चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। आर्यन दुबे ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 52 रन ठोके। सौरव राय ने 33 रन बनाए। आईएसएस एकेडमी के मोहम्मद सुहैब ने दो और अतुल ने एक विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच सौरव यादव बने।

मैन ऑफ द मैच

दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए एचीवर्स एकेडमी महज 88 रन ही बना सकी। माधव व रोनित ने टीम के लिए 16-16 रनों का योगदान दिया। टॉस इवेंट के मोनू सिंह ने घातक गेंदबाजी करते हुए चार बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। कनिष्क दलाल ने दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टॉस इवेंट ने आठ विकेट से आसान जीत दर्ज की। भाव्य गोयल ने 33 और कनिष्क दलाल ने 18 रनों की पारी खेली। तुषार और रिया ने 1-1 विकेट लिया। मोनू सिंह मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए।

Leave a Reply