पहले दिन विश्वभारती, कैंब्रिज और रेयान की टीमें जीतीं 

नोएडा, खेलरत्न, सं,Time, 2:30, PM.

एसी देब मेमोरियल अंतर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट के  उद्घाटन मुकाबले में रेयान स्कूल ने एवरग्रीन स्कूल दिल्ली को 4-1 से रौंद दिया.  सेक्टर 27 स्थित कैंब्रिज स्कूल में खेली जा रही प्रतियोगिता का उद्घाटन स्कूल की प्रिंसिपल महुआ मंडल ने गुरुवार को किया. अन्य मुकाबलों में कैंब्रिज, विश्वभारती और रेयान स्कूल गाजियाबाद ने भी जीत दर्ज की. प्रतियोगिता में दिल्ली एनसीआर की 21 टीमें भाग ले रही हैं.

रेयान और एवरग्रीन के बीच हुए मैच में खेलते खिलाड़ी
रेयान और एवरग्रीन स्कूल के बीच हुआ मुकाबला एकतरफा रहा. रेयान की टीम प्रतिद्वंदी टीम पर शुरू से ही हावी रही. पहले हाफ में ही रेयान की टीम 2 गोल से आगे थी. रेयान की ओर से शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कार्तिक ने 2 गोल दागे. संजय और सयोन ने 1-1 गोल कर जीत के अंतर को बढ़ाया. एवरग्रीन की तरफ से एकमात्र गोल विनायक ने किया. प्रतियोगिता नॉकऑउट आधार पर खेली जा रही है. पहले दिन 4 मैच खेले जायेंगे. उद्घाटन के दौरान कैंब्रिज स्कूल के स्पोर्ट्स प्रमुख आज़ाद सिंह, जेएस डडवाल, प्रवीण नागर आदि मौजूद रहे.
कैंब्रिज, विश्वभारती और रेयान गाजियाबाद भी जीता
दूसरे मुकाबले में रेयान स्कूल गाजियाबाद ने कैंब्रिज स्कूल गाजियाबाद को 2-1 से हराया। रेयान के तुषार और मिताक्ष ने टीम के लिए एक-एक गोल किया। कैंब्रिज के रितिक ने एक गोल किया। तीसरे मुकाबले में विश्वभारती स्कूल ने कैंब्रिज स्कूल बी टीम को 2-1 से हरा दिया। चौथा मुकाबला कैंब्रिज स्कूल नोएडा और मॉडर्न स्कूल के बीच हुआ। कैंब्रिज ने यह मैच पेनाल्टी शूटआउट में 4-3 से जीता। शुक्रवार को भी प्रतियोगिता में चार मैच खेले जाएंगे।

Leave a Reply