आसान जीत दर्ज कर पीएनसीए और एसडीसीए ने सेमीफाइनल का टिकट कटवाया

नोएडा। खेलरत्न, सं, Time, 7:50 PM.
डॉ सत्य पॉल मेमोरियल अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में प्रवीण नागर क्रिकेट एकेडमी (पीएनसीए) और सुमित डोगरा क्रिकेट एकेडमी (एसडीसीए) ने जीत दर्ज की। शनिवार को दोनों मुकाबले एपीजे स्कूल में खेले गए। 11 नवंबर को देानों सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। टैलेंट हंट एकेडमी और रेयान स्कूल ग्रेटर नोएडा की टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं।

लांग ऑन पर स्ट्रोक लगातार बल्लेबाज

प्रवीण नागर क्रिकेट एकेडमी (पीएनसीए) ने संस्कृति स्कूल दिल्ली को 6 विकेट से आसानी से हरा दिया। संस्कृति स्कूल ने 5 विकेट खोकर 155 रनों का लक्ष्य दिया। उदय ने 32, सक्षम और विक्रम ने 23-23 रन बनाए। पीएनसीए की ओर से संचित ने 2 विकेट लिए। वंश और अमन ने 1-1 विकेट लिए। रनों का पीछा करने उतरी पीएनसीए ने 24वें ओवर में 4 विकेट खोकर जीत हासिल कर सेमीफाइनल का टिकट कटवाया। स्नेहशीष ने 42 और आदित्य ने 30 रनों की शानदार पारी खेली। संचित ने 22 रन बनाए। संस्कृति के विक्रम ने 2 और तन्मय ने एक विकेट लिया। संचित वर्मा मैन ऑफ द मैच बने।

 

मैन ऑफ द मैच का अवार्ड देते सुमित डोगरा

दूसरे क्वार्टर फाइनल में सुमित डोगरा क्रिकेट क्लब (एसडीसीए) ने सबा करीम एकेडमी को हराकर सेमीफाइन में जगह पक्की की। पहले बल्लेबाजी करते हुए एसडीसीए ने 8 विकेट खोकर 153 रन बनाए। अरुण ने 31 और विश्व विजय ने 28 रनों की उम्दा पारी खेली। सबा करीम के हर्ष, चयांक और अमन को एक-एक विकेट मिला। सबा करीब एकेडमी की टीम महज 120 रन बनाकर आउट हो गई। आर्यन ने 27 और हर्ष ने 20 रन बनाए। एसडीसीए के शिवम, विश्वविजय और विकास ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। यश ने एक विकेट लिया। विश्वविजय मैन ऑफ द मैच चुने गए।

Leave a Reply